Haryana: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इतनी बार तो गिरगिट ने भी रंग नहीं बदले होंगे, जितनी बार अरविंद केजरीवाल रंग बदलते है। अरविंद केजरीवाल के पुराने ट्वीट का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें इनका पुराना ट्वीट याद है, जिसमें इन्होंने कहा था कि करप्ट पोलिटिशियनों को देखकर मेरा सिर शर्म से झुक जाता है, जो इन्कम टैक्स और ईडी के नोटिस पर नहीं जाते हैं। आज इनका क्या कहना हैं और इनके पुराने ट्वीट के बारे में क्या कहना है, अब इनका सिर शर्म से नहीं झुकता। जिसके मन में चोर नहीं है, उसको पेश होने पर क्या डर और दिक्कत है।

आप ने धोखे से पार्टी का किया था जन्म 

उन्होंने कहा कि आप ने धोखे से अपनी पार्टी का जन्म किया था। अन्ना हजारे ने भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन चलाया था, उस आंदोलन की आड में इन्होंने अपना संगठन बना लिया, जबकि उस आंदोलन का कोई राजनीतिक पार्टी बनाने का उदेश्य नहीं था। आम आदमी पार्टी जो-जो बातें की थी,  उन सबसे उल्ट काम किया। ईडी की कार्यवाही के संबंध में उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी चाहते यही हैं कि ईडी इनको जबरदस्ती पकडकर ले जांए ताकि इनकी टीआरपी बढे़। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि मन में चोर नहीं है तो किस लिए छुपना।

देश में हरियाणा पहला राज्य, जिसने प्रत्येक जिले में आरटीपीसीआर मशीन लगाई

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों पर उन्होंने कहा कि कोरोना के लिए हमने सभी जगह एहतिहात बरती हुई है। गुरुग्राम में मामले है और गुरुग्राम में बाहर से भी मामले आ जाते हैं। हमने टेस्टिंग भी बढ़ाई है। देश में हरियाणा पहला राज्य है जिसने अपने राज्य के प्रत्येक जिले में आरटीपीसीआर मशीन लगाई और हम जिनोम सिक्वसिंग के लिए भी निर्देश दिए हैं। गैस प्लांट इत्यादि की कार्य प्रणाली हेतू रिहर्सल भी कर ली है।

कांग्रेस ने किसानों और लोगों को लूटा था, लोग अभी इनके कारनामों को नहीं भूले 

विपक्ष के नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के ब्यान कि वे आखिरी बार चुनाव लडेंगें, इस संबंध में उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि इनकी सरकार कैसे आ जाएगी, क्योंकि लोग अभी तक इनकी सरकार के समय किए हुए कार्यों को भूले नहीं है। किस प्रकार कांग्रेस ने किसानों और लोगों को लूटा था, लोग अभी इनके कारनामों का भूले नहीं है।

विपक्ष के नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा भिक्षा मांग रहे, परंतु लोग ऐसे नहीं देते

उन्होंने कहा कि आखिरी बार चुनाव लड़ने, मौका होने और 75 साल की बात कहकर विपक्ष के नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा भिक्षा मांग रहे हैं परंतु लोग ऐसे नहीं देते हैं। हुड्डा की घोषणाओं को उनकी कांग्रेस पार्टी ही नहीं मानती, जब भी वे कोई घोषणा करते हैं तो उनकी पार्टी की पूर्व अध्यक्षा की खबर आती है कि यह हमारी घोषणा नहीं हैं।