Logo
स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस का ढांचा इतना खोखला हो चुका है कि कभी भी इसका कोई भी कोना गिर सकता है। आज कल रोज खबर आती है कि कांग्रेस का कोई स्तम्भ गिर गया।

Haryana: गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस का ढांचा इतना खोखला हो चुका है कि कभी भी इसका कोई भी कोना गिर सकता है। आज कल रोज खबर आती है कि कांग्रेस का कोई स्तम्भ गिर गया। रोजाना कांग्रेस नेताओं का भाजपा में शामिल होना बता रहा है कि कांग्रेस का अंत निकट है और जल्द ही कांग्रेस पार्टी इतिहास बन जाएगी। अनिल विज पत्रकारों द्वारा कांग्रेस नेता कमलनाथ को लेकर पूछे सवालों का जवाब दे रहे थे।

कांग्रेस का कभी भी गिर सकता है कोई कोना

अनिल विज ने कहा कि रोज खबर आ रही है कि कांग्रेस का कोई स्तम्भ गिर गया। कमलनाथ के बारे में कहा था कि यह गिरे या न गिरे, लेकिन कांग्रेस का ढांचा इतना खोखला हो चुका है कि कभी भी इसका कोई भी कोना गिर कर धराशाई हो सकता है। ऐसा ही देखने को मिला। कांग्रेस के कई बड़े नेता भाजपा में शामिल हो चुके है और जल्द ही कई अन्य बड़े चेहरे भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

महात्मा गांधी की बात को पूरा कर रहे राहुल गांधी

अनिल विज ने राहुल गांधी द्वारा बेरोजगारी को लेकर सरकार के खिलाफ दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी आजकल यात्राओं पर निकले हुए है। महात्मा गांधी ने बहुत यात्राएं की थी और लगता है इनके सिर पर महात्मा गांधी का हाथ हो गया है। महात्मा गांधी ने एक बात कही थी कि आज़ादी मिलने के बाद कांग्रेस को खत्म कर दो, इसलिए राहुल गांधी उनकी बात को पूरा करने में लगे हुए है कि किसी तरह से कांग्रेस खत्म हो जाए। राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर न्यौतों पर दिए गए राहुल गांधी के बयान पर अनिल विज ने कहा कि ये मंदिर ट्रस्ट की योजना थी, उसी के हिसाब से बुलाया, उसका सरकार से कोई लेने देना नहीं।

5379487