Logo
हरियाणा के सोनीपत में एक मिस्त्री को फर्नीचर बनवाने के बहाने घर बुलाकर कमरे में बंद कर नि:र्वस्त्र कर फोटो लेने व महिला ने खुद नि:र्वस्त्र होकर झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 25 हजार रुपये ऐंठ लिए। पुलिस ने तीन महिलाओं सहित 4 पर केस दर्ज किया है।

Honey tramp News। गांव गढ़ शहजानपुर में फर्नीचर की दुकान चलाने वाले गांव उरलाना कलां निवासी फर्नीचर मिस्त्री को हनीट्रैप में फंसाकर एक व्यक्ति द्वारा 25 हजार रुपये ऐंठ लिए। आरोपियों ने पहले मिस्त्री को फर्नीचर बनाने से बहाने अपने घर बुलाया और फिर कमरे में बंद कर जबरदस्ती उसे निर्वस्त्र कर फोटो खींच लिए। इसी दौरान एक महिला ने निर्वस्त्र होकर राजमिस्त्री के साथ अपनी वीडिया बनवाई। आरोपियों ने मिस्त्री को झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी देते हुए मारपीट कर 25 हजार रुपये छीन लिए। आरोपियों के खिलाफ पहले भी एक बुजुर्ग से 2.02 लाख रुपये ऐंठने का मामला दर्ज है। समाचार लिखे जाने तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

फोन कर घर बुलाया 

गांव उरलाना कलां निवासी मिस्त्री ने बताया कि वह अपनी ससुराल रामधन लहराडा में रहता है और गढ़ शहबाज में किराये पर लेकर फर्नीचर की दुकान चलाता है। उसके पास 8053574553 व 7419925015 नंबर से फोन आया। फोन पर प्रीति नाम की महिला ने उसे फर्नीचर का काम करवाने के लिए ककरोई रोड स्थित अपने मकान पर बुलाया। 30 जून की दोपहर वह बताए गए मकान पर पहुंचा। जहां तीन महिलाएं व एक पुरुष पहले से मौजूद थे। वहां पहुंचने के बाद चारो उसे कमरे में ले गए तथा दरवाजा बंद कर जबरदस्ती उसके कपड़े उतार लिए। मेरे विरोध करने पर प्रीति नाम की महिला कपड़े उतारकर निर्वस्त्र हो गई तथा मंदीप ने मेरे साथ निर्वस्त्र महिला का वीडियो बना लिया।

रेप के झूठे केस में फंसाने की दी धमकी 

नि:र्वस्त्र महिला के साथ वीडियो बनाने के बाद आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की तथा रेप के झूठे केस में फंसाने के लिए पांच लाख रुपये की मांग की। आरोपियों ने फिर डेढ़ लाख रुपये देने पर प्रीति नामक महिला के साथ बनाई वीडियो डिलिट करने के लिए डेढ़ लाख रुपये की मांग की। मेरे इंकार करने पर मारपीट कर 10,500 जबरदस्ती मेरे खाते से अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए। खाते में महिला का नाम पूनम लिखा हुआ था। फिर 7419925015 से दोबारा फोन कर पैसे मांगें और नहीं देने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। जिसके बाद मैने परिवार को आपबीती बताई। जिसके बाद पुलिस को शिकायत करने का निर्णय लिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच में पता चला है कि आरोपियों ने पहले भी एक बुजुर्ग को फंसाकर 2.02 लाख रुपये ऐंठे थे।

मैसेज आया न लिंक मिला, खाते से उड़ गए 1.03 लाख

सोनीपत की पंचशील कॉलोनी निवासी एक युवक के खाते से साइबर ठगों ने बिना लिंग व मैसेज भेजे 1.03 लाख रुपये उड़ा लिए। बैंक ने भी पीड़ित युवक की सहायता करने की बजाय हाथ खड़े कर दिए। मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी शिकायत में संदीप कुमार ने बताया कि 8 मई को उसका खाता हैक हो गया तथा उसके खाते से दो अलग अलग खातों में 1.02 लाख रुपये ट्रांसफर कर लिए गए। जिसकी शिकायत बैंक मैनेजर से की, परंतु कोई कार्रवाई नहीं की गई। इससे पहले भी खाते से पांच हजार रुपये ट्रांसफर हो चुके हैं।

5379487