Haryana Murder Case: पलवल में एक युवक की लव मैरिज के बाद दर्दनाक हत्या कर दी गई। दरअसल युवक 25 जून से लापता था। पुलिस जांच में सामने आया है कि लड़की वालों ने युवक की हत्या करके शव को जला दिया था। हत्या करने के बाद मृतक की अस्थियों को लड़की के परिजनों ने पानी में बहा दिया था। फिलहाल पुलिस ने लड़की की मां, नाबालिग भाई समेत 3 को गिरफ्तार कर लिया है। 

मृतक के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज

जानकारी के मुताबिक, इस मामले में पलवल पुलिस के एसआईटी प्रमुख डीएसपी विशाल कुमार का कहना है कि जवां गांव के रहने वाले मुकेश मलिक नाम के व्यक्ति ने मुंडकटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। मुकेश मलिक ने अपने बयान में बताया था कि उसके बेटे गौरव मलिक (मृतक) का एक लड़की से प्रेम करता था। गौरव लड़की से शादी करना चाहता था। इस रिेश्ते से लड़की के परिवार वाले खुश नहीं थे। इसके बाद मृतक मुंडकटी थाना क्षेत्र से युवती को अपने साथ ले गया। इसके बाद लड़की के परिजनों ने 31 मई को मृतक के खिलाफ लड़की के अपहरण का मामला दर्ज करवा दिया। 

25 जून से लापता था युवक

मृतक के पिता ने अपने बयान में बताया कि 30 मई को उसके बेटे ने लड़की के साथ आर्य समाज मंडल ट्रस्ट में शादी कर ली थी। शादी के बाद दोनों गुरुग्राम में रहने लगे थे। लड़की वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे। वह उसके बेटे और उसकी पत्नी से नफरत करने लगे थे। 25 जून के दिन गौरव बंचारी गांव में अपनी बुआ से मिलने आया था। लेकिन वह अपनी बुआ के घर नहीं पहुंचा।

मृतक के पिता ने बताया कि  वह अपने बेटे की तलाश कर रहे थे। तलाशी के दौरान उन्हें पता चला कि घोड़ी गांव के रहने वाले  राजू, रविंद्र, रामजीत, सदरपुर गांव के रहने वाले वीरेश, भूपेश, मोहित, रोहित, होडल धारम पट्टी के रहने वाले भूपेंद्र और शाहपुर के बच्चू अपने अन्य 10-12 अन्य साथियों के साथ मिलकर गौरव का अपहरण कर लिया है। जांच में यह भी सामने आया है कि यह सभी आरोपी मृतक के घर भी गए थे लेकिन घर पर ताला लगा था। फिलहाल पुलिस ने शिकायत पर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर कर दी थी।

Also Read : यमुनानगर में 2 भाईयों के साथ कुकर्म, कुल्फी खिलाने के बहाने आरोपी ने नाबालिगों को खेत में ले जाकर दिया वारदात को अंजाम

अपहरण के बाद हत्या

पलवल एसपी चंद्रमोहन ने युवक के अपहरण की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया था। इस जांच में सीआईए होडल प्रभारी रविंद्र कुमार को भी शामिल किया गया था।एसआईटी ने नाबालिग भाई समेत, लड़की की मां व शाहपुर खुर्द गांव का रहने वाले बच्चू को गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ में पता चला कि गौरव की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई है। डीएसपी विशाल कुमार ने अपने बयान में बताया कि आरोपियों ने लापता युवक गौरव की हत्या कर दी है। अपहरण के बाद उसे मार डाला और फिर शव को जला दिया। हत्या के बाद सबूत न मिले इसलिए गौरव की अस्थियों व राख को नहर में बहा दिया था।