हिसार। सोमवार सुबह हांसी के लाला हेम चंद पार्क में घूमने आए पति पत्नी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोलियां चलने के आवाज सुनकर आसपास के लोगों में दशहत फैल गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। युवक युवती ने कुछ दिन पहले ही प्रेम विवाह किया था। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस एसएफएल की टीम के साथ मौके पर पहुंची तथा घटना स्थल का मुआयना कर शवों को कब्जे में लिया। हत्याकांड को फिलहाल ऑनर किलिंग से जोड़कर देखा जा रहा है तथा घटना की सूचना दोनों के परिजनों को दे दी गई है।

सात से आठ राउंड फायरिंग 

सुबह करीब साढ़े नौ बजे लाला हुकम चंद पार्क में घूमने आए युवक पर बाइक सवार दो बदमाशों ने सात से आठ राउंड फायरिंग की तथा घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वारदाता के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पार्क को खाली करवाकर अपने कब्जे में ले लिया है। मृतकों की पहचान होने के बाद घटना की सूचना दोनों के परिजनों को दे दी गई। 

दो माह पहले किया था प्रेम विवाह

जानकारी के अनुसार गांव सुल्तानपुर निवासी युवती मीना व बडाला निवासी तेजबीर सिंह ने करीब दो माह पहले परिवार की सहमति के बिना प्रेम विवाह किया था। तेजबीर नोएडा की एक कंपनी में काम करता था। मृतकों की पहचान नारनौंद के बड़ाला गांव का रहने वाले तेजवीर और हांसी के सुल्तानपुर गांव की रहने वाली मीना के रूप में हुई है। दोनों ने 2 महीने पहले ही शादी की थी। तेजवीर नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करता था। सोमवार सुबह दोनों जब पार्क में घूमने आए तो बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। 

पोस्टमार्टम से स्पष्ट होगी स्थिति 

घटना के बाद मौके पर पहुंचे डीएसपी धीरज कुमार ने बताया कि पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। सात से आठ राउंड फायरिंग करने की बात सामने आई है तथा मृतकों के पास एक चाबी भी पड़ी मिली है। कितने राउंड फायरिंग हुई तथा किसी कितनी गोली लगी और हत्या किसने व क्यों की। इसका खुलासा तो पोस्टमार्टम व जांच के बाद ही हो पाएगा।