Gohana: गांव धनाना में संपर्क मार्ग पर अचानक नीलगाय सामने आने से एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकराकर खेतों में उतर गई। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं, कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक तीनों आपस में रिश्तेदार थे। सूचना पाकर बरोदा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल गोहाना भिजवाया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर जांच पड़ताल शुरू की।

गांव धनाना से गांव चिड़ी जा रहे थे मृतक

गांव धनाना के शमशेर के भाई रणबीर सिंह गांव मोई माजरी में शादीशुदा हैं। वहां से उनका साला राज रविवार को गांव धनाना आया था। राज के साथ उनका रिश्तेदार रोहतक में गांव चिड़ी का सुरेंद्र भी आया था। रविवार रात को लगभग 12 बजे शमेशर, राज व सुरेंद्र कार में सवार होकर धनाना से गांव चिड़ी जाने के लिए निकले। जब वे गांव धनाना से लाखनमाजरा संपर्क मार्ग पर लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर गए तो अचानक उनकी कार के सामने नीलगाय आ गई। कार को राज सिंह चला रहा था और वह अपना नियंत्रण खो बैठा। कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई और खेतों में जाकर गिरी, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। पेड़ से टकराने से कार एक कोने में सिमट गई। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना राहगीर ने सरपंच को दी

गांव नांदल के एक राहगीर ने हादसे में क्षतिग्रस्त कार और वहां पड़े तीन लोगों के शव देखकर गांव धनाना के सरपंच को फोन पर सूचित किया। इसके बाद सूचना आग की तरफ पूरे गांव में फैल गई। रात को ही शमशेर के स्वजन व ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। बरोदा थाना से पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शवों को नागरिक अस्पताल गोहाना भिजवाया। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद तीनों के शव उनके स्वजनों को दिए गए। मृतक शमशेर खेतीबाड़ी करता था, जबकि राज एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में कार चलाता था। मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।