Logo
हरियाणा के डबवाली में ससुर के अंतिम संस्कार के लिए जा रहे बनवाली लाल व उसके परिवार के अन्य सदस्य एक हादसे का शिकार हो गए। हसदे में एक ही परिवार के 5 सदस्यों सहित 6 लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

Sirsa: ससुर के अंतिम संस्कार के लिए जा रहे बनवाली लाल व उसके परिवार के अन्य सदस्य डबवाली संगरिया रोड पर गांव शेरगढ़ के पास एक हादसे का शिकार हो गए। उनकी गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और गाड़ी में सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में पांच एक ही परिवार के सदस्य थे। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कार से निकलवाया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

हिसार के लिए गाड़ी में जा रहे थे मृतक

जानकारी अनुसार श्री गंगानगर निवासी बनवारी लाल के हिसार निवासी ससुर का देहांत हो गया था। मृतक के संस्कार में शामिल होने के लिए बनवारी लाल अपनी पत्नी दर्शना व एक अन्य रिश्तेदार गुड्डी देवी के साथ दोपहर करीब एक बजे श्री गंगानगर से कार में सवार होकर हिसार के लिए निकले। कार को सुभाष नाम का इनका एक परिचित चला रहा था। रास्ते में पड़ने वाले हनुमानगढ़ शहर पहुंचकर बनवारी लाल ने अपने रिश्तेदारों कृष्ण लाल व चंद्रकला को भी कार में बैठा लिया और सभी छह लोग हिसार के लिए रवाना हो गए।

बेकाबू होकर पेड़ से टकराई कार 

पुलिस के अनुसार दोपहर बाद करीब तीन बजे इन लोगों की कार जब डबवाली के गांव शेरगढ़ के पास पहुंची तो अचानक कार बेकाबू होकर एक पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसा इतना भयानक था कि कार में सवार सुभाष, गुड्डी देवी, चंद्रकला, दर्शना देवी व कृष्ण कुमार की मौके पर भी मौत हो गई। हादसे में बनवारी लाल गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे डबवाली के सरकारी अस्पताल में लाया गया। यहां कुछ ही समय में उसकी भी मृत्यु हो गई। कार में सवार छह लोग एकसाथ काल का ग्रास बन गए।

सरकार अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवाए शव

डबवाली के पास सड़क हादसे की सूचना मिलते ही सिटी थाना के एसएचओ शैलेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई है। हादसा कैसे हुआ, यह अभी साफ नहीं है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया। उनके बयान पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

CH Govt hbm ad
5379487