Sonipat: कुंडली थाना क्षेत्र में केजीपी पर टोल प्लाजा से एक किलोमीटर पहले गांव जाखौली के पास खड़ी बस को कंटेनर ने टक्कर मार दी। हादसे में निजी बस सवार दो युवकों की मौत हो गई और छह सवारी घायल हो गई। घायलों को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। शवों को शव विच्छेदन गृह में रखवाया गया है। सभी बस में सवार होकर बिहार के पूर्णिया से भिवानी जा रहे थे। पुलिस ने कंटेनर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पूर्णिया से बस में सवार होकर यात्री जा रहे थे भिवानी

गांव भागोत बागपत उत्तर प्रदेश निवासी अरविंद बसंल ने बताया कि वह तीन माह से निजी बस पर चालक है। वह 10 मार्च को बिहार के पूर्णिया से बस में 37 सवारी लेकर हरियाणा के भिवानी के लिए चले थे। वह 12 मार्च को सुबह सात बजे केजीपी टोल प्लाजा से एक किलोमीटर पहले पहुंचे थे। जहां पर सवारियों के कहने पर उन्होंने बस को रोक दिया। उसके बाद कई सवारियां उतरकर लघुशंका के लिए चली गई। इसी दौरान एक चालक तेज गति से कंटेनर लेकर आया और उनकी बस को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बस में सवार दो युवकों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। हादसे के बाद चालक कंटेनर छोड़कर भाग गया। राहगीरों ने घायलों को नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। हादसे की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लिया। शवों की पहचान बिहार के पूर्णिया निवासी पवन व परमानंद के रूप में हुई। पुलिस ने शवों को शव विच्छेदन गृह में रखवा दिया है।

पुलिस कंटेनर चालक की कर रही तलाश

जांच अधिकारी एचसी कृष्ण कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि छह अन्य घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में उपचार दिलाया गया है। वहीं मृतकों के शवों की शिनाख्त हो गई है। परिजनों को सूचना दी गई है। उनके आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा। पुलिस मामले में कंटेनर चालक की तलाश कर रही है।