HPSC HCS Admit Card 2024: हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) की परीक्षा के लिए आधिकारिक वेबसाइट hpsc.gov.in पर एचसीएस और अन्य संबद्ध सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2024 के लिए एडमिट कार्ड जारी किए गए हैं। उम्मीदवारों ने एचसीएस और अन्य संबद्ध सेवाओं के लिए आवेदन किया है, वे अपने एडमिट कार्ड hpsc.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

बता दें कि हरियाणा लोक सेवा आयोग 11 फरवरी, 20224 को एचसीएस और अन्य संबद्ध सेवा प्रारंभिक परीक्षा आयोजित करेगा। इन पदों के लिए सफलतापूर्वक आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट https://hpsc.gov.in/से अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। 

एचपीएससी एचसीएसी एडमिट कार्ड डाइनलोड कैसे करें 

-हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) की आधिकारिक वेबसाइट http//hpsc.gov.in पर जाएं। 

-एसीएस और अन्य संबद्ध सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2024 के पदों के लिए डाउनलोड एडमिट कार्ड के लिए लिंक उपलब्ध होगा। 

-आपको होम पेज पर दिए गए लिंक पर अपना लॉगिन क्रेडेंशियल करना होगा। 

-आपको एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए एक नई विंडो में ऑपन होगा। 

-अगर आप चाहे तो भविष्य के लिए एडमिट कार्ड की कॉपी डाउनलोड करके रखें।  

ये भी पढ़ें:-BPSSC SI Mains Exam: बिहार पुलिस दरोगा भर्ती पर बड़ा अपडेट; 25 फरवरी को होगी मुख्य परीक्षा, जानिए कब आएगा Admit Card

11 फरवरी को परीक्षा आयोजित होगी

आयोग 11 फरवरी, 2024 को राज्य में एचसीएस और अन्य संबद्ध सेवाओं के लिए प्रारंभिक परीक्षा आयोजित करने के लिए तैयार है। परीक्षाएं बहुविकल्पीय मोड में आयोजित की जाएगी और सामान्य अध्ययन और सिविल सेवा योग्यता परीक्षा सहित दो पेपर होंगे। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि प्रत्येक गलत उत्तर के लिए ¼ (0.25) अंक काटे जाएंगे।