Logo
जींद के किठाना के सीनियर सेकंडरी स्कूल में कार्यरत जूनियर लेक्चरर को गोली मारने के बाद बर्फ तोड़ने वाले सुए से भी हमला किया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जींद के किठाना स्थित राजकीय सीनियर सेकंडरी स्कूल में कार्यरत जूनियर लेक्चरर को उसके पति ने गोली मार दी। पुलिस का कहना है कि आरोपी अपनी पत्नी को स्कूल छोड़ने के बहाने ले गया और रास्ते में वारदात को अंजाम दे दिया। यही नहीं, उस पर बर्फ तोड़ने वाले सुए से भी प्रहार किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। वहीं, गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस का कहना है कि यह वारदात अमरेड़ी और कंडेला के बीच हुई है। शीतलपुरी कॉलोनी निवासी मनोज बुधवार को अपनी पत्नी कुसुम लता के साथ घर से निकला था। कुसुम किठाना के राजकीय सीनियर सेकंडरी स्कूल में जूनियर लेक्चरर है। मनोज ने कहा था कि वो उसे स्कूल छोड़ देगा। उस पर भरोसा करके कुसुम उसकी गाड़ी में बैठ गई। अमरेहड़ी से निकलते ही मनोज ने गाड़ी रोकर अपनी पत्नी कुसुम लता पर फायर कर दिया l गोली कुसुम लता के पेट पर लगी l इसके बाद आरोपी ने बर्फ तोड़ने वाले सुए से हमला कर दिया l

शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार

कुसुम लता के शोर मचाए जाने पर कैथल रोड से जाने वाली गाड़ियां इकट्ठी होनी शुरू हो गई l इस पर आरोपित पत्नी कुसुम लता को मौके पर छोड़कर अपनी गाड़ी से फरार हो गया l राहगीरों से सूचना पाकर पुलिस ने कुसुम लता को नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

घायल कुसुम लता ने बताया कि उसका पति मनोज अपराधी प्रवृत्ति का है। वह शराब के कारोबार से जुड़ा रहा हैl लगभग डेढ़ साल पहले उसकी उसके पति के साथ अनबन हो गई थी, लेकिन बाद में इकट्ठा रह रहे थे। कुसुम ने आरोप लगाया कि मनोज उसकी जान लेना चाह रहा है। सदर थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी सतनारायण ने बताया कि पुलिस की टीम आरोपियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है l जल्द ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया जाएगा। 

5379487