पंचकूला। सोमवार सुबह का समय था। अचानक गोलियों की आवाज से सेक्टर-20 की गलियों में दशहत फैल गई। दिल्ली पुलिस की टीम एक मामले में फाइनेंसर रणबीर राणा को गिरफ्तार करने पहुंची थी। जिससे बचने के लिए फाइनेंसर ने इंस्पेक्टर को कमरे में बंद कर उस पर हमला किया। बचाव में पुलिस द्वारा चलाई गई गोली लगने से फाइनेंसर घायल हो गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर सेक्टर-6 के अस्पताल में भर्ती करवाया। फाइनेंसर के घायल होने के बाद उसके चार साथी मौके से फरार हो गए। पंचकूला पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

राणा के खिलाफ दिल्ली में दर्ज है केस 

जानकारी के अनुसार अंबाला निवासी रणबीर राणा पंचकूला में सेक्टर 20 के फ्लैट नंबर 104 में रहता है। यहीं पर फाइनेंस का काम करने वाले रणबीर राणा के खिलाफ दिल्ली में एक केस दर्ज है। इसी केस में दिल्ली पुलिस इंस्पेक्टर युसूफ खान की अगुवाई में उसे पकड़ने के लिए पंचकूला पहुंची थी। सोमवार सुबह जैसे ही पुलिस टीम फ्लैट नंबर 104 पर पहुंची तो वहां मौजूद फाइनेंसर राणा ने अपने साथियों के साथ मिलकर इंस्पेक्टर खान को कमरे में बंद कर हमला कर दिया। जिससे इंस्पेक्टर को चोटें आई।

इंस्पेक्टर ने बचाव में चलाई गोली

खुद को घिरा देख इंस्पेक्टर युसूफ खान बचाव में गोली चलाई। पुलिस की गोली लगने से फाइनेंसर घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने फाइनेंसर व उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया तथा चार अन्य मौके से फरार हो गए। गोली लगने से घायल फाइनेंसर को सेक्टर 6 के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सुबह सुबह गोलियों की आवाज से सेक्टर 20 में फाइनेंसर के फ्लैट के आसपास रहने वालों में दहशत फैल गई।

पंचकूला पुलिस मौके पर पहुंची

फायरिंग की सूचना मिलने के बाद पंचकूला पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों की शिकायत पर फाइनेंसर व उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।