International Yoga Day:  21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाएगा। इसी के चलते हिसार के गुरु जम्भेश्वर यूनिवर्सिटी के महाराणा प्रताप स्टेडियम में भी राज्य स्तरीय भव्य कार्यक्रम होगा। इसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी शिरकत करेंगे। 
जानकारी के मुताबिक, सीएम नायब सिंह सैनी दो दिन तक हिसार में रहेंगे। सीएम 20 जून को हिसार एयरपोर्ट पर हिसार से जुड़ी कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। इसके बाद 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। सीएम के योग दिवस के कार्यक्रम को लेकर बुधवार को पायलट रिहर्सल की गई। इस दौरान एडीसी नीरज कुमार मौजूद रहे। उन्होंने कार्यक्रम को लेकर मौके पर मौजूद अधिकारियों और कर्मचारियों की ड्यूटी भी लगाई। ताकि, कार्यक्रम को सफल बनाया जा सके।

पायलट रिहर्सल में एक हजार लोग हुए शामिल 

हिसार के अतिरिक्त उपायुक्त नीरज कुमार ने बताया कि बुधवार को पायलट रिहर्सल हुई। इसमें करीब एक हजार लोगों ने हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि 21 जून को प्रदेश के सीएम गुरु जंभेश्वर यूनिवर्सिटी में योग दिवस पर होने वाले कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इस बार प्रदेश का राज्य स्तरीय कार्यक्रम हिसार में ही होगा। इस कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है। 

लंबे समय से लोग कर रहे फ्लाइट उड़ने का इंतजार 
बता दें कि हिसार में प्रदेश का पहला इंटीग्रेटेड एयरपोर्ट बन रहा है। इस एयरपोर्ट का नाम महाराजा अग्रसेन के नाम पर रखा गया। एयरपोर्ट पर रनवे, कैट आई और सिक स्पिट पैरामीटर रोड बनाने समेत सभी काम लगभग पूरे हो गए हैं। अब लोगों को महाराजा अग्रसेन एयरपोर्ट से फ्लाइट शुरू होने का इंतजार है। जिसका लोग पिछले कई साल से इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले हिसार से एयर टैक्सी शुरू हुई थी, लेकिन वह कुछ समय के बाद ही बंद कर दी गई। अगर हिसार के इस एयरपोर्ट से फ्लाइट शुरू होती है तो आस-पास के लोगों को फ्लाइट लेने के लिए दिल्ली और चंढ़ीगढ़ नहीं जाना पड़ेगा।