Logo
Jaya Kishori Met CM Manohar Lal: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल से कथा वाचक जया किशोरी ने आज सीएम आवास पर मुलाकात की और उन्हें भजन गाकर भी सुनाया।  

Jaya Kishori Met CM Manohar Lal: मशहूर कथा वाचक जया किशोरी ने आज शुक्रवार को चंडीगढ़ में संत कबीर कुटीर पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल से मुलाकात की। साथ ही राम भजन के साथ श्री राम का गुणगान भी हुआ। इस मुलाकात के दौरान दोनों के बीच लगभग 30 मिनट तक कई मुद्दों पर बातचीत हुई। जया किशोरी ने सीएम मनोहर लाल को ‘मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जाएंगे, राम आएंगे-राम आएंगे’ भजन गाकर सुनाया। उनकी इस सुरीली आवाज ने सभी का दिल जीत लिया।  सोशल मीडिया पर जया के इस वीडियो को काफी पसंद किया भी किया जा रहा है। 

22 जनवरी को अयोध्या में श्री रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा होने वाली है। इस दिन पुरे देश के साथ-साथ हरियाणा के भी सभी शहरों में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। सीएम मनोहर लाल खुद इस दिन कई कार्यक्रम में शामिल होंगे। चार दिन पहले ही सीएम ने 22 जनवरी को हरियाणा में ड्राई डे का ऐलान कर दिया था।

आधे दिन की छुट्टि का ऐलान

सीएम ने प्रदेश के लोगों से अपने-अपने घर में दीप उत्सव मनाने का आह्वान भी किया था। इसके अलावा 22 जनवरी को हरियाणा के सभी  स्कूलों में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का लाइव प्रसारण भी किया जाएगा और आज शुक्रवार को हरियाणा सरकार ने 22 जनवरी को आधे दिन की छुट्टी का ऐलान भी कर दिया।  

Also Read: Pran pratistha: हरियाणा में 22 जनवरी को रहेगी आधे दिन की छुट्टी, सरकार का आदेश

भजन में शामिल हुए थे कन्हैया मित्तल

श्री रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा से पहले कई दिनों से संत कबीर कुटीर यानी सीएम आवास पर कई हस्तियों ने सीएम से मुलाकात की है। एक सप्ताह पहले ही मशहूर गायक कन्हैया मित्तल ने भी मुख्यमंत्री से मुलाकात के साथ-साथ राम भजन-कीर्तन किए थे। साथ ही, प्राण-प्रतिष्ठा से पहले मंदिरों की साफ-सफाई और 22 जनवरी को दिवाली मनाने का आग्रह किया गया है। हरियाणा के कई नेताओं ने रैलियां निकालकर लोगों को प्राण-प्रतिष्ठा के लिए जागरूक किया और लोगों ने इन रैलिओं का स्वागत भी किया। 

5379487