Logo
हरियाणा के गुढ़ा फ्लाईओवर के पास मंगलवार सुबह धुंध के कारण प्रवासी श्रमिकों की कार व ट्रक की टक्कर हो गई। हादसे में पीलीभीत यूपी से रोहतक के निदाना गांव मजदूरी करने आ रहे एक श्रमिक की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हो गए। हादसा ट्रक चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाने से हुआ।

Road accident in Jhajjar। मंगलवार सुबह करीब साढे़ सात बजे घने कोहरे के बीच गुढ़ा फ्लाईओवर के नजदीक हुई वाहनों की भिडंत में एक प्रवासी मजदूर की मौत हो गई जबकि इको गाड़ी में सवार आठ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा उस समय हुआ जब यूपी के पीलीभीत के प्रवासी मजदूर अपनी गाड़ी में सवार होकर रोहतक के निंदाना गांव जा रहे थे। जब उनकी गाड़ी गुढ़ा फ्लाईओवर के नजदीक पहुंची तो कोहरे के कारण आगे चल रहे ट्रक द्वारा अचानक ब्रेक लगाए जाने पर उनकी गाड़ी ट्रक से जा टकराई। बाद में राहगीरों की मदद से गंभीर रूप से घायल हुए सभी लोगों को स्थानीय नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने एक मजदूर को मृत घोषित कर दिया जबकि चार लोगों को गंभीर हालत के कारण प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया। मृतक की पहचान यूपी पीलीभीत के बानगंज निवासी शेर बहादुर पुत्र सोमपाल के तौर पर हुई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अस्पताल पहुंची और मामले कीक जानकारी लेते हुए शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया।

उत्तर प्रदेश से चले थे सोमवार शाम

पुलिस को दी शिकायत में मृतक के साथी मजदूर मोतीराम ने बताया कि वह अपने साथी शेर बहादुर, जितेन्द्र पुत्र ओमप्रकाश, अशोक पुत्र खगसेन, हेमराज पुत्र पूर्णलाल, रामदीन पुत्र नत्थुराम, अमरसिंह पुत्र भूपराम, रामनिवास पुत्र इतवारीलाल के साथ बरेली निवासी शाहदाब की गाड़ी में सवार होकर सोमवार की शाम करीब छह बजे रोहतक के निंदाना गांव के लिए निकले थे। जब वे मंगलवार सुबह करीब साढे़ सात बजे गुढ़ा फ्लाईओवर पर पहुंचे तो धुंध थी। उनके आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए जिससे उनकी गाड़ी ट्रक से जा टकराई। इसके बाद ट्रक चालक ट्रक रोक कर उनके पास आया उसने राहगीरों की मदद से गाड़ी में सवार सभी घायलों को एंबुलेस के माध्यम से स्थानीय नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां शेर बहादुर को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। गंभीर हालत के कारण अशोक, रामदीन, जितेंद्र व गाड़ी चालक शाहदाब को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक रैफर कर दिया। शेष घायलों को मामूली चोटें आई

नियमानुसार कार्रवाई

मामले के जांच अधिकारी अशोक ने बताया कि शिकायत के आधार पर कार्यवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस द्वारा इस संबंध में नियमानुसार आगामी कार्यवाई अमल में लाई जा रही है।

5379487