Jind: प्राइवेट खेल अकादमी के कुश्ती कोच ने एक नाबालिग कुश्ती खिलाड़ी के साथ दुष्कर्म किया। आरोपित कोच ने खिलाड़ी के साथ प्रतियोगिता से लौटते समय गांव इक्कस के पास कार में ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित कोच के खिलाफ बंधक बनाने, दुष्कर्म करने, छह पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस आरोपी कोच की तलाश कर रही है।

खेल अकादमी में कुश्ती का करती है अभ्यास

सदर थाना क्षेत्र के गांव की नाबालिग पहलवान ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह स्कूल के साथ बनी खेल अकादमी में गांव ईंटल कलां निवासी कोच सुनील के पास कुश्ती का अभ्यास करती है। वह सात व आठ फरवरी को कोच सुनील के साथ गांव मिर्चपुर में आयोजित प्रतियोगिता में भाग लेने गई थी। आठ फरवरी को कोच सुनील ने उसे अपनी गाड़ी में बैठा लिया, जिसके बाद आरोपित ने गांव ईक्कस के निकट उसके साथ कार में दुष्कर्म किया। काफी देर तक उसे गाड़ी में बंधक बनाकर रखा। आरोपित ने घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। इसके बाद आरोपित उसे अकादमी में छोड़ कर चला गया। परिजनों को घटना के बारे में उस समय पता चला, जब खिलाड़ी लड़की की तबीयत खराब हो गई। परिजनों ने जब दबाव देकर पूछा तो उसने कोच सुनील की करतूत के बारे में बताया। महिला थाना पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर आरोपित कोच सुनील के खिलाफ केस दर्ज करर जांच शुरू कर दी।

नौकरी लगवाने के नाम पर महिला को नशीला पदार्थ देकर कार में किया दुष्कर्म

रोहतक निवासी एक युवती ने बताया कि उसकी लगभग सात-आठ माह पहले ओमप्रकाश से जान-पहचान हुई थी। आरोपी ने उससे कहा कि उसकी अधिकारियों से अच्छी जान पहचान है। वह ग्रुप डी में नौकरी लगवा देगा। जिसके चलते वह ओमप्रकाश के झांसे में आ गई। 21 फरवरी को ओमप्रकाश उसे गाड़ी में नरवाना के निकट गांव डूमरखां कलां ले गया। आरोपित ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया। जिसके बाद आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित ने उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। सदर थाना नरवाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित ओमप्रकाश के खिलाफ दुष्कर्म करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।