जींद। शहर के अर्बन एस्टेट निवासी एक व्यक्ति अपने दोस्त के साथ हाउसिंग बोर्ड पहुंचा। जहां उसने हाउसिंग बार्ड निवासी रविंद्र के बेटे जतिन को अपनी बेटी के साथ चैटिंग करने पर ऐतराज जताते हुए जतिन के साथ मारपीट शुरू कर दी। बेटे के साथ मारपीट होते देख रविंद्र जब बीच बचाव करने आया तो उसे धक्का मार दी। जिससे वह जमीन पर गिर गया तथा हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की पत्नी अनीता की शिकायत पर अर्बन एस्टेट निवासी व्यक्ति व उसके दोस्त के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

शिकायत में यह लगाया आरोप

मृतक की पत्नी अनीता ने बताया कि अर्बन एस्टेट निवासी एक व्यक्ति अपने दोस्त के साथ उनके घर आया। घर पहुंचने के बाद उन्होंने अपनी बेटी के साथ चैटिंग करने की बात कहते हुए उसके बेटे जतिन के साथ मारपीट शुरू कर दी। जब उसके पति रविंद्र ने बीच बचाव का प्रयास किया तो उनके घर आए व्यक्तियों ने उसे धक्का मार दी। जिससे रविंद्र जमीन पर गिर गया। जिसे गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। जहां हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई। पत्नी ने आरोप लगाया कि आरोपितों ने पहले उसके बेटे की पिटाई की तथा फिर धक्का देकर एक साजिश के तहत उसके पति की हत्या कर दी। 

बिसरा जांच के लिए भेजा 

सिविल लाइन से जांच अधिकारी सहीराम ने बताया कि झगड़े में हार्ट अटैक से एक व्यक्ति की मौत की शिकायत मिली है। मृतक की पत्नी की शिकायत पर दो के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पोस्टमार्टम के लिए बिसरा जांच के लिए भेजा है, बिरसा रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।