Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनावों के बीच JJP-ASP पार्टी के अंबाला सिटी से प्रत्याशी पारुल नागपाल पर हमला किया गया है। वारदात के समय हमलावरों ने पारुल की गाड़ी के शीशे तक तोड़ दिए हैं। फिलहाल पुलिस ने प्रत्याशी पारुल नागपाल के शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पकड़कर पूछताछ शुरु कर दी है।

दो बाइक पर 4 युवक थे सवार

गौरतलब है कि जननायक जनता पार्टी और आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी पारुल नागपाल पर उस समय हुआ, जब वह कल  3 अक्टूबर वीरवार को  इस्माइलपुर में थे। पारुल नागपाल ने पुलिस को बताया कि चुनाव प्रचार खत्म हो जाने के बाद जब वह अपनी गाड़ी से वापस लौट रहे थे, तब गांव के बाहर सुनसान रास्ते पर 2 बाइक खड़ी थीं। बाइक पर 4 युवक सवार थे और सभी ने अपने चेहरे ढके हुए थे।

पारुल नागपाल का कहना है कि हमलावरों के पास बैट और तलवारें थीं। पारुल ने पुलिस को बताया कि जब उनकी गाड़ी को आरोपियों ने देखा तो पीछा करना शुरू कर दिया। थोड़ी दूर जाने पर उन्होंने बैट से गाड़ी पर हमला कर शीशा तोड़ दिया। आरोपियों ने तलवार से गाड़ी के अंदर हमला करने की कोशिश की थीं।

Also Read: दुष्यंत चौटाला के काफिले पर हमला करने वाला गिरफ्तार, जेजेपी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा

बाइक पर नहीं था नंबर प्लेट

पारुल ने बताया कि हमला होते ही उन्होंने गाड़ी दौड़ा दी, इसके बावजूद भी आरोपियों ने दूर तक उनका पीछा किया। पारुस नागपाल का कहना है कि आरोपियों सड़क से उतरकर खेतों की ओर चले गए, उनकी बाइकों पर कोई नंबर प्लेट नहीं थे। हमलावरों से पीछा छुड़ा लेने के बाद पारुल ने नग्गल थाना में हमलावरों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। नग्गल थाने के SHO कर्मवीर का कहना है कि आसपास लगे कुछ सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। पुलिस कहना है कि हमलावरों का अब तक पता नहीं लग पाया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।