Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव में केवल कुछ दिन शेष हैं। पार्टी के नेता एक दल से दूसरे दल में शामिल होने की कवायद में लगे हुए हैं। ऐसे कई निर्दलीय उम्मीदवारों का भी बड़े नेताओँ का समर्थन मिल रहा है। इस कड़ी में आज सोमवार यानी 30 सितंबर को फरीदाबाद की पृथला विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी दीपक डागर को JJP-ASP ने समर्थन दिया है।    

JJP-ASP का मिलेगा समर्थन- चंद्रशेखर आजाद

जननायक जनता पार्टी के प्रमुख पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने आज सोमवार को जींद में यह बात कही है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद से निर्दलीय प्रत्याशी दीपक डागर को JJP-ASP पार्टी के नेताओं का पूरा समर्थन दिया जाएगा।

दोनों नेताओं ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में दीपक डागर की जीत सुनिश्चित करने के लिए गठबंधन उनकी पूरी मदद करेगा। इस दौरान नेताओं ने कहा कि पृथला विधानसभा क्षेत्र से आजाद समाज पार्टी और जननायक जनता पार्टी के गठबंधन के प्रत्याशी गिर्राज जटोला ने कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार रघुवीर तेवतिया को समर्थन दिया था।

Also Read: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बीजेपी पर कसा तंज, बोले- वादे किए पर निभाया नहीं

डागर के पक्ष में करेंगे चुनाव प्रचार- दुष्यंत चौटाला

गिर्राज जटोला पर तंज कसते हुए चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि गिर्राज जटोला ने पार्टी को धोखा दिया है। अब वो समय आ गया है जब लोग उन्हें वोट की चोट से सबक सिखाएंगे। दुष्यंत चौटाला ने गिर्राज जटोला के लिए कहा कि ऐसे गद्दार लोगों के कारण ही विश्वास खत्म होता है।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अब JJP-ASP का गठबंधन दीपक डागर के पक्ष में चुनाव प्रचार करेगा और विधानसभा चुनाव में उनकी जीत सुनिश्चित करेगा। दीपक डागर का कहना है कि जजपा-आजाद समाज पार्टी का समर्थन मिलने से उन्हें मजबूती मिली है। दीपक डागर ने कहा कि जजपा-आजाद समाज पार्टी का समर्थन मिलने से उनकी जीत पक्की हो गई है।