Haryana Assembly Election 2024: जेजेपी पार्टी से इस्तीफा दे चुके रामविनास सुरजाखेड़ा निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन भरेंगे। सुरजाखेड़ा ने पहले रोड शो निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। जब रामविनास ने जेजेपी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था तब उनकी बीजेपी पार्टी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। रामनिवास का रेप केस में नाम सामने आया था, लेकिन इस मामले में उन्हें SIT से क्लीन चिट मिल गई है। अब उन्होंने चुनावों को लेकर कार्यकर्ताओं की मीटिंग बुलाई है।

रेप केस में क्लीन चीट

रेप केस मामले में रामनिवास सुरजाखेड़ा का कहना है कि राजनीतिक लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए उन्हें केवल झूठे मामले में फंसाया गया है। उनका कहना है कि उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा गया है। जिसका खुलासा 2 से 4 दिन में प्रशासन द्वारा किया जाएगा। रामनिवास ने कहा कि नरवाना की जनता के आशीर्वाद से कानून से मुझे न्याय मिला और मैं आपके बीच क्लीन चिट लेकर आया, अब आप लोगों को सोचना है उन लोगों को 5 अक्टूबर को क्या जवाब देना है।

कार्यकर्ता सम्मेलन हुए थे शामिल

रामविनास सुरजाखेड़ा कैथल बॉर्डर के गांव से ट्रैक्टर, मोटरसाइकिल के काफिले के साथ हुड्डा ग्राउंड में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए। जब वह मंच पर पहुंचे, तो खाप पंचायतों ने पगड़ी पहनाकर उनका सम्मान किया। मंच से जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राजनीति मेरा कोई पेशा नहीं है, यह एक माध्यम है, जिससे मैं जनता की सेवा कर सकूं, मैं आज भी निजी कोटे से लोगों की समस्याओं व नरवाना के विकास पर खर्च करता हूं।

जनता को संबोधित करते हुए सुरजाखेड़ा ने दुष्यंत चौटाला पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने नरवाना के लोगों के हक में आवाज उठाई थी, तब उनसे खादी ग्राम बोर्ड के चेयरमैन का पद छीन लिया गया था। मैं तो अपने लोगों के लिए खादी ग्राम बोर्ड के चैयरमैन का पद तो क्या कैबिनेट मंत्री का पद भी होता तो भी मैं छोड़ देता। सुरजाखेड़ा ने कहा कि आज मैं जहां खड़ा हूं आप लोगों का आशीर्वाद है।

Also Read: Congress-AAP गठबंधन को लेकर आधी रात सोमनाथ भारती की नींद टूटी, बोले- कांग्रेसी सेल्फिश और बेमेल

बीजेपी के हक में बोला

रामविनास ने जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी के समर्थन में कहा कि जेजेपी का विधायक होने के बाद मैं पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के पास गया, तो उन्होंने नरवाना के विकास के लिए 800 करोड़ रुपये की सौगात दी। रामविनास का कहना है कि बीजेपी उन्हें मौका देगी तो वह जरूर चुनाव लड़ेंगे।