Logo
JJP Meeting in Rewari: रेवाड़ी में बुधवार को जेजेपी की बैठक आयोजित की गई। इस दौरान अजय चौटाला ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस और बीजेपी पर निशाना साधा।

JJP Meeting in Rewari: हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले जननायक जनता पार्टी (JJP) के अध्यक्ष अजय चौटाला और पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने आज बुधवार को रेवाड़ी में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अजय चौटाला ने कहा कि आप सभी कभी भी हमारा साथ मत छोड़ना, संघर्ष करना तो हमें आता ही है।

उन्होंने कहा कि अगर रास्ता बंद हो जाए तो नए रास्ते बनाकर मंजिल तक पहुंचना हमें आता है। वहीं, लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि जीवन में उतार-चढ़ाव तो आते ही रहते हैं, लेकिन हमें कभी भी हौंसला नहीं हारना चाहिए। उन्होंने ये भी कहा कि राजनीति में परिस्थितियां कब बदल जाए इसका कोई पता नहीं। ऐसी घटनाओं से हमारा इतिहास भरा पड़ा है।

भूपेंद्र हुड्डा पर कसा तंज

अजय चौटाला ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 70 पार का नारा देने वाले पहले ये तो पता कर लें कि उन्हें चुनाव में  टिकट मिलेगी या नहीं। भूपेंद्र हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि टिकट पाने के लिए भूपेंद्र हुड्डा को सोनिया गांधी की साड़ी का पल्लू और राहुल गांधी का कुर्ता खींचना पड़ेगा, यही नहीं बल्कि उन्हें प्रियंका गांधी की चुन्नी भी उठानी पड़ सकती है।

यू टर्न पर यू टर्न ले रही सैनी सरकार- अजय चौटाला

वहीं, उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि महेंद्रगढ़ में जब गृहमंत्री अमित शाह आए थे, तो उन्होंने बीसी को 8 प्रतिशत आरक्षण देने की बात कही थी, लेकिन वो हमारी पार्टी का वादा था। उन्होंने आगे कहा कि योजनाओं का नाम बदलकर नायब सैनी की सरकार यू टर्न पर यू टर्न ले रही है। बीजेपी जनता को अपने झूठे वादों में फंसा कर उनका लाभ उठाना चाहती है, लेकिन राज्य की जनता को सब पहले से ही पता है। 

Also Read: हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले बढ़ी राजनीतिक दलों की चिंता, सिख समुदाय ने रखी अपनी मांग

दुष्यंत चौटाला ने किया जीत का दावा

दुष्यंत चौटाला ने ये भी कहा कि राज्य सरकार योजनाओं बदलकर जनता को बरगला रही और उसका श्रेय भी खुद ही ले रही है। चौटाला ने कहा कि संविधान बदलने और आरक्षण में बदलाव करने की बात का जवाब देश की जनता ने लोकसभा चुनाव में उन्हें दे दिया है और इसलिए वह 240 पर सिमट गई थी। इस बैठक के दौरान दुष्यंत चौटाला ने दावा किया कि इस साल राज्य में जेजेपी की ही सरकार बनेगी।    

5379487