Haryana Lok Sabha Election: जननायक जनता पार्टी (JJP) सुप्रीमो अजय चौटाला ने रविवार को पूर्व सीएम मनोहर लाल के बयान का पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल खुद को सीएम मानकर सोते हैं जबकि वे सिर्फ साधारण वोटर ही हैं। उन्होंने ये भी कहा कि जजपा के कौन से 6 विधायक हैं, जो मनोहर लाल दावा करते हैं। ये उनका सिर्फ ढकोसला है। बीजेपी को प्रदेश की जनता नकार चुकी है। इसके अलावा जजपा सुप्रीमो ने दावा किया कि लोकसभा चुनावों में उनकी पार्टी अपना बेहतर प्रदर्शन करेगी।

दरअसल, अजय सिंह चौटाला रविवार को हरियाणा के चरखी दादरी पहुंचे। यहां उन्होंने जजपा प्रत्याशी राव बहादुर सिंह के पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। इसके बाद उन्होंने जजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। खबरों की मानें, तो अजय चौटाला ने अपने सभी कार्यकर्ताओं को धरातल पर कड़ी मेहनत करने के लिए कहा है। ताकि मिशन 2024 के तहत दुष्यंत चौटाला को हरियाणा का मुख्यमंत्री बनाया जा सके।

इसके अलावा उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार इस समय अल्पमत में है। इसलिए मुख्यमंत्री को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हिसार से कांग्रेस के प्रत्याशी जेपी की पृष्ठभूमि क्रिमिनल रही है और जनता सब जानती है। वहीं हिसार में चौटाला परिवार के तीन सदस्यों के चुनाव लड़ने पर कहा कि लोकसभा चुनाव में हिसार की जनता तय करेगी कि देवीलाल परिवार का असली वारिस कौन है।

वहीं JJP सुप्रीमो ने एक सवाल के जवाब में कहा कि भिवानी ही नहीं पूरा हरियाणा चौटाला परिवार की कर्मभूमि है। नैना चाहे कहीं से भी चुनाव लड़े। सत्ता में लाने का फैसला हरियाणा की जनता करेगी। पार्टी अपना कर्म कर रही है।

बीजेपी के साथ है जजपा के छह विधायक: मनोहर लाल 

बता दें कि हरियाणा के पूर्व सीएम और करनाल लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी मनोहर लाल ने दावा किया है कि जजपा के छह विधायक उनके साथ हैं।