Haryana AAP Protest: हरियाणा में जहां एक तरफ विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति तैयार करने में लगी हुई है, वहीं दूसरी ओर बीजेपी सांसद कंगना रनोट के किसान विरोधी बयान पर राज्य में कई जगहों पर आम आदमी पार्टी के नेता सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। पार्टी के नेताओं का आरोप है कि कंगना ने किसानों पर गलत और भ्रामक आरोप लगाए हैं।

पीएम मोदी पर साधा निशाना

आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना है कि कंगना के बयान ने न केवल किसानों का अपमान है, बल्कि उन 750 किसानों की शहादत का भी अपमान है, जिन्होंने आंदोलन के दौरान अपनी जान तक गंवा दी थी। साथ ही आप नेता ने भाजपा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी को जुमलेबाजी की आदत है और कंगना के विवादित बयानों से बीजेपी के किसानों को लेकर बनाई गई नीति का पर्दाफाश होता है।

कंगना से इस्तीफे की मांग

इस्तीफे की मांग आप के करनाल के उपाध्यक्ष ऋषभ सरदाना ने सांसद कंगना रनोट की फिल्मों और उनके इतिहास के बारे में बताते हुए कहा कि कंगना की छवि और उनका काम किसी से छुपी हुई नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने बीजेपी से मांग की है कि कंगना को तुरंत उनके पद से बर्खास्त किया जाए और उनसे इस्तीफा लिया जाए। साथ ही AAP नेताओं ने इस मुद्दे को लेकर बीजेपी की चुप्पी पर भी सवाल उठाए।

Also Read: कंगना के बयान से मचा घमासान, हरियाणा चुनाव से पहले सुर्खियों में आई बीजेपी सांसद, कांग्रेस बोली- नशा ज्यादा दिन नहीं टिकता

कंगना ने दिया था ये बयान

बता दें कि कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा से बीजेपी सांसद के रूप में एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं होता, तो आज किसान आंदोलन के दौरान पंजाब भी बांग्लादेश बन चुका होता। कंगना के इस बयान के बाद से विपक्ष कंगना के खिलाफ हो गए हैं। हालांकि इस मामले को लेकर बीजेपी का कहना है कि उनका निजी विचार है उनके इस बयान से पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है। ऐसे में यह कहा जा रहा है कि बीजेपी यह कह कर इस मामले से अपना पल्ला झाड़ रही है।