Logo
Kangana Ranaut Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी की सांसद एक फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। हरियाणा बीजेपी ने इस मामले में चुप्पी साध ली है।

Kangana Ranaut Controversy: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक फिर कंगना ने हरियाणा किसान आंदोलन और कोलकाता में हुए हत्या और रेप को लेकर जो बयान दिया है, उसके कारण उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। एक्ट्रेस के इस बयान को लेकर घमासान मचा हुआ है। कंगना के बयान के बाद हरियाणा बीजेपी के नेताओं ने चुप्पी साध ली है। विधानसभा चुनाव नजदीक होने के चलते प्रदेश का कोई भी नेता कंगना के बयान पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

सांसद कंगना के इस बयान पर हरियाणा कांग्रेस ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर लिखा है कि 750 किसानों की शहादत को अपमानित करते हुए बीजेपी सांसद हरियाणा के किसानों को देशद्रोही कह रही है। मैडम, सत्ता का नशा हो या फिर किसी और तरह का नशा, यह ज्यादा दिन नहीं टिकने वाला है। हरियाणा से बीजेपी का जल्द ही सफाया होने वाला है।

कंगना को माफी मांगनी चाहिए- किसान प्रदेशाध्यक्ष

वहीं, भारतीय किसान यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष दिलबाग सिंह हुड्‌डा ने कहा की सांसद कंगना को सोच समझकर ही अपना बयान देना चाहिए। किसानों की शहीद होने पर कंगना उनका मजाक बना रही है। उनके लिए किसानों को रेपिस्ट कहना घोर निंदनीय है। कम से कम अपने पद की मर्यादा का ध्यान में रखकर बोलना चाहिए। उन्होंने कहा की कंगना को तुरंत अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए, नहीं तो किसान यूनियन उनका जमकर विरोध करेंगे।

Also Read: नाना के घर झज्जर पहुंचीं मनु भाकर, हुआ जोरदार स्वागत, शादी के सवाल पर दिया जवाब

कंगना ने दिया था ये बयान

दरअसल, कंगना ने किसान आंदोलन के दौरान कई विवादित बयान दिए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर आंदोलनकारियों की तुलना खालिस्तानी आतंकियों से की थी। उन्होंने लिखा था की  खालिस्तानी आतंकवादी सरकार पर दबाव बना रहे हैं, लेकिन हमें एक महिला पीएम इंदिरा गांधी को नहीं भूलना चाहिए। इंदिरा गांधी ने अपने समय में इन्हें सबक सिखाया था, जो उन्हें याद रखना चाहिए। 

5379487