Logo
हरियाणा चुनाव: ‘जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे’गाने वाले कन्हैया मित्तल जल्द ही कांग्रेस से में शामिल होने जा रहे हैं। इस बात का उन्होंने खुलकर संकेत दिया है।

हरियाणा चुनाव: राम मंदिर को लेकर शानदार गाना ‘जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे’गाने वाले कन्हैया मित्तल जल्द ही कांग्रेस से में शामिल होने जा रहे हैं। इस बात का उन्होंने खुलकर संकेत दिया है। मित्तल ने कहा, कांग्रेस से मेरा दिल जुड़ा हुआ है। मेरी हरियाणा में काम करने की इच्छा है अगर बात बनती है तो हरियाणा में मैं कांग्रेस के साथ काम करना चाहूंगा। मित्तल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस के लिए हमेशा मेरे दिल में सॉफ्ट कॉर्नर रहा है।

मेरे मन में कांग्रेस बसती है। साथ ही उन्होंने बीजेपी का जिक्र करते हुए कहा, बीजेपी ने फैलाया कि मैं उनके के लिए गाना गाता हूं। बीजेपी ने मेरे गाने को इस्तेमाल किया जिससे मुझे बहुत दिक्कतें सहनी पड़ी। उन्होंने आगे कहा, आने वाले समय में क्लियर हो जाएगा सब कुछ, फिलहाल मेरे मन में कांग्रेस है।

बीजेपी को लग सकता है झटका 
बीजेपी को हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच झटका लगता हुआ दिखाई दे रहा है। “जो राम को लाए हैं” चर्चित गाने के सिंगर ने बीजेपी को झटका दे दिया है। गायक कन्हैया मित्तल ने कहा, मेरा मन कांग्रेस के साथ जुड़ रहा है। साथ ही उन्होंने कहा, मेरी हरियाणा में काम करने की इच्छा है अगर बात बनती है हरियाणा में तो मैं कांग्रेस के साथ काम करना चाहूंगा।

बीजेपी से नाराज चल रहे हैं मित्तल
कन्हैया मित्तल का रुझान कांग्रेस को ओर दिखा रहा है। उन्होंने कहा, सारे राम विरोधी कांग्रेस में नहीं है, ऐसे में कांग्रेस के साथ काम करना मेरी इच्छा है। उत्तर प्रदेश चुनाव में कन्हैया मित्तल का गाना “जो राम को लाए हैं” खूब चर्चित हुआ था और बीजेपी के कई अभियान में सुनाई दे रहा था, लेकिन अब कन्हैया मित्तल बीजेपी से नाराज चल रहे हैं और उन्होंने अपने सुर बदल लिए हैं। कन्हैया मित्तल पार्टी में टिकट न मिलने पर नाराज चल रहे थे, जिसके बाद अब उन्होंने कांग्रेस का हाथ थामने के संकेत दे दिए हैं।

कौन हैं कन्हैया मित्तल
हरियाणा-पंजाब समेत उत्तर भारत में कन्हैया मित्तल भजन और गायकी की दुनिया का बहुत बड़ा नाम है, उनके गीत, भजन लोगों के बीच काफी चर्चित हैं। कन्हैया मित्तल चंडीगढ़ के रहने वाले हैं और यही से उन्होंने भजन और गायकी की दुनिया में अपनी एक पहचान बनाई है। कन्हैया मित्तल ने कई भजन और गीत गाए हैं। मित्तल के गाने “जो राम को लाए हैं हम उनको लायेंगे” यह गाना इतना हिट हुआ था कि सोशल मीडिया पर इस गाने पर महज एक हफ्ते में 30 मिलियन से ज्यादा लोगों ने सुना था।

5379487