Karnal: हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने करनाल स्थित एक गोदाम में नशीली दवाइयों के कारोबार का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने गोदाम के अंदर से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इस दौरान आरोपियों के कब्जे से 98 किलो नशीली दवाइयां बरामद की। आरोपी गोदाम से नशीली दवाइयों को अलग-अलग जिलों में सप्लाई करते थे। आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद दो दिन के रिमांड पर लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

किराए की दुकान में नशीली दवाओं का चल रहा था कारोबार

हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि उत्तर-प्रदेश के कुंडा कलां निवासी राकिब अली, यूपी के गांव भरी निवासी गोपाल उर्फ शारिक और यमुना नगर निवासी प्रशांत गर्ग तीनों आरोपी मिलकर किराए की दुकान में नशीली दवाइयों का कारोबार कर रहे है। इसके बाद पुलिस की टीम ने योजना के तहत आरोपियों की दुकान पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान टीम जब फुसगढ़ के दुर्गा कॉलोनी के गोदाम में पहुंची तो दो युवक गत्ते की पेटियों पर बैठे हुए थे। पूछताछ में आरोपियों ने खुद का नाम यूपी के सहारनपुर के कुंडा कलां निवासी राकिब और दूसरे युवक ने खुद का नाम यमुना नगर के सावनपुरी निवासी प्रशांत गर्ग बताया।

तलाशी लेने पर गत्ते के डिब्बों में मिली नशीली दवाइयां

दुकान पर छापेमारी के दौरान पुलिस ने वहां रखे गत्ते के डिब्बों की तलाशी ली तो उसमें नशीली दवाइयां मिली। छापेमारी के दौरान गोदाम से 51 दवाइयों की पेटियां बरामद की गई, जिनमें 1.17 लाख कैप्सूल ट्रामाडोल और 2.17 लाख टेबलेट एल्प्राजोलम की बरामद की गई। पकड़े गए दोनों आरोपियों को दोपहर बाद कोर्ट में पेश किया गया, जहां से अदालत ने आरोपियों को पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। रिमांड के दौरान आरोपियों के बाकी साथियों के बारे में जानकारी जुटाई जाएगी।