Logo
हरियाणा के करनाल में दो नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान युवक को दो गोली लगी। घायल का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Karnal : जिला के गोंदर गांव में दो नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान युवक को दो गोली लगी, जिसमें एक गोली घुटने और दूसरी जांघ पर लगी। फायरिंग के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। लहूलुहान हालत में युवक को परिजनों ने करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया। सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों ने घायल को प्राथमिक उपचार देने के बाद पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया, लेकिन परिजन युवक को प्राइवेट अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसकी गोली निकाली। युवक की हालत स्थिर बताई जा रही है। वारदात के बाद निसिंग पुलिस एफएसएलएल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और मौके से सबूत जुटाए। घायल के बयान पर पुलिस ने दो बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

एक गोली मार नीचे गिराया, फिर दागी दूसरी गोली 

गोंदर निवासी 24 वर्षीय मुकेश एक ड्राइवर है। रात को वह अपने भाई राकेश, जीजा सचिन और मोहित के साथ दिल्ली से घर लौट रहा था। वह अपनी गाड़ी को मोहित के घर पर खड़ा करके घर वापस लौट रहा था। इस दौरान वह अकेला ही था। समय करीब नौ-साढ़े नौ बजे काफी अंधेरा व कोहरा था। वह शमशान घाट के पास पहुंचा ही था, तभी डाचर की तरफ से एक बाइक पर दो नकाबपोश बदमाश आए। जिनके हाथ में पिस्तोल थी। बाइक पर चलते चलते ही पीछे बैठे बदमाश ने उस पर फायर कर दिया। गोली उसके घुटने में जा लगी और वह वहीं पर गिर गया। वह उठने लगा तो बदमाशों ने बाइक रोककर एक ओर फायर किया, गोली उसकी दाहिनी जांघ में जा लगी। हमले के बाद दोनों बाइक सवार मौके से फरार हो गए।

सड़क पर पड़ा कहराता रहा घायल मुकेश 

कड़ाके की ठंड में गोली लगने से घायल मुकेश शमशान घाट के पास सड़क पर पड़ा-पड़ा कहराता रहा। जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई और वे मोहित के घर की तरफ गए तो शमशान घाट रोड पर उन्हें मुकेश लहूलुहान अवस्था में पड़ा मिला। उसने पूरी घटना बताई और परिजन उसे करनाल अस्पताल में लेकर पहुंच गए। धूंध के कारण वह किसी को नजर नहीं आया था।

किसी के साथ नहीं थी रंजिश, फिर क्यों मारी गोली

घायल मुकेश ने बताया कि उसकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है। काफी अंधेरा और धूंध की वजह से पहचान में नहीं आ रहे थे कि लड़के कौन थे? लड़कों ने कुछ नहीं बोला और फायर कर दिया। मुझे दो गोलियां मारी हैं। एक पैर पर लगी और दूसरी जांघ में लगी। मेरा पहले किसी के साथ झगड़ा जरूर हुआ था, उस दौरान मुझे धमकी भी मिली थी, लेकिन ऐसा लगता नहीं है कि उस झगड़े की वजह से फायर किए हों। फायर करने वाले कौन थे और कहां के है, इसके बारे में कुछ नहीं पता। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

CH Govt hbm ad
5379487