Logo
हरियाणा के करनाल में मुंबई की शादीशुदा गर्लफ्रेंड ने पहलवान बॉयफ्रेंड की घर में हत्या कर दी। उसके सिर पर नुकीले हथियार से वार किए गए। हत्या के वक्त उसका मानसिक दिव्यांग पति भी घर पर ही था।

Karnal: करनाल में मुंबई की शादीशुदा गर्लफ्रेंड ने पहलवान बॉयफ्रेंड की घर में हत्या कर दी। उसके सिर पर नुकीले हथियार से वार किए गए। हत्या के वक्त उसका मानसिक दिव्यांग पति भी घर पर ही था। कत्ल के दौरान घर की दीवारों और फर्श पर खून बिखर गया। वारदात के बाद महिला ने घर के सभी दरवाजे लॉक कर दिए। उसने दिव्यांग पति से फर्श और दीवार का खून साफ कराया। फिर अपने खून से सने कपड़े बदलकर पीछे के रास्ते दीवार फांदकर फरार हो गई। पहलवान सोमवार की रात गर्लफ्रेंड के घर आया था। उसकी हत्या मंगलवार दोपहर में की गई, लेकिन इसका पता देर शाम चला। जिसके बाद पुलिस ने उसके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

मृतक पहलवान कृष्ण के जरीना खान के साथ थे 6 साल से संबंध

पुलिस जांच के मुताबिक पहलवान कृष्ण के जरीना खान उर्फ रानी से 6 साल से संबंध थे। जरीना खान मुंबई की रहने वाली है। जरीना खान की एक साल पहले ही करनाल के संगोहा गांव के कर्मजीत से शादी हुई थी। शादी के बाद भी कृष्ण और जरीना खान के प्रेम संबंध जारी रहे। कृष्ण तीन बच्चों का बाप था। उसकी एक बेटी और दो बेटे हैं। जरीना की फिलहाल कोई संतान नहीं थी। पूर्व सरपंच ऋषिपाल ने बताया कि कृष्ण के जरीना खान से प्रेम संबंध थे लेकिन शादीशुदा और बच्चे होने की वजह से वह उससे शादी नहीं कर सकता था। वह जरीना खान को रानी नाम देकर मुंबई से करनाल ले आया। उसने मानसिक दिव्यांग कर्मजीत की जरीना उर्फ रानी से शादी करा दी। शादी के बाद भी वह अक्सर जरीना के घर आता-जाता रहता था। इनके प्रेम संबंधों के बारे में पूरे गांव को पता था।

कृष्ण के परिवार को जरीना खान ने किया था फोन 

कृष्ण के परिवार के मुताबिक उन्हें जरीना खान का फोन आया। उसने करीब 8 से 10 बार कृष्ण के घर कॉल कर कहा कि उसका एक्सीडेंट हो गया है। उसे काफी चोट लगी है। उसे लेकर चले जाओ। हालांकि जब परिवार के लोग उसके घर पहुंचे तो दरवाजे पर ताला बंद था। वह ताला तोड़कर मेन दरवाजे से अंदर घुसे। अंदर कृष्ण खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था। उसके सिर से खून बह रहा था। 2 कमरों के फर्श और दीवारों पर खून बिखरा हुआ था। उसका दिव्यांग पति फर्श पर बिखरा खून साफ कर रहा था। परिवार का आरोप है कि कृष्ण का मर्डर करने वाले ज्यादा लोग हैं। कृष्ण पहलवान था, ऐसे में एक महिला और दिव्यांग मिलकर उसकी हत्या नहीं कर सकते।

दिव्यांग पति का कहना, पहलवान कृष्ण रॉड लेकर आया था मारने 

जरीना खान उर्फ रानी के दिव्यांग पति कर्मजीत ने पुलिस को बताया कि कृष्ण रॉड लेकर घर आया। उसकी पत्नी और उस पर हाथ उठाने लगा। फिर वो डर गया और होपलेस होकर पता नहीं क्या-क्या करने लगा। फिर वह दीवार और दरवाजे पर लगकर गिर गया। मेरे सिर में उसने डंडे भी मारे। मेरी पत्नी बाहर गई और पता नहीं कहां है। मेरे घर कृष्ण का पहले भी आना जाना था और मेरी पत्नी के साथ पहले भी कुछ रिलेशन रहा होगा। वह हमें कमरे में बंद करके मारता-पीटता भी था। आज भी वो मार रहा था, लेकिन वो डर गया और दीवार में लगकर नीचे गिर गया।

सिर पर वार करने से हुई कृष्ण की मौत 

वारदात के बाद करनाल पुलिस के साथ सीआईए और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। टीम ने डेडबॉडी को चेक किया तो सिर में कई वार मिले। जिसके आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है कि सिर पर वार होने के कारण व्यक्ति की मौत हुई हो। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भेज दिया। पोस्टमॉर्टम के बाद हत्या की असली वजह का पता चलेगा।

5379487