Karnal Robbery:  हरियाणा के करनाल में पांच बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारकर ढ़ाई लाख रुपये नकद और कार लूट ले गए। यह घटना नेशनल हाईवे पर घरौंडा के पास घटी है। बदमाशों ने पहले व्यापारी से लिफ्ट मांग कर कार में सवार हुए थे। मौका देखते ही दो बदमाशों ने मारपीट कर और गोली मारकर घटना को अंजाम दिया। घटना  के बाद बदमाश बसताड़ा टोल प्लाजा को तोड़ते हुए कार लेकर फरार हो गए। अधमरे हालत में व्यापारी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर व्यापारी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

कब हुई ये घटना

बताया जा रहा है कि घटना सुबह करीब 7:30 बजे की है। करनाल के चौधरी कॉलोनी के निवासी संजय गाबा की बस स्टैंड के पास स्पयेर्स पार्ट की दुकान है। वह अपने सहयोगी अमित कुमार के साथ बुधवार 3 जनवरी, सुबह सामान लेने दिल्ली के लिए कार से निकले थे। वह जैसे ही नमस्ते चौक के पास पहुंचे तो दो युवकों ने लिफ्ट मांगी। बदमाशों ने दिल्ली जाने के लिए किराया देने की बात कर कार में बैठ गए।

बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

करनाल के नेशनल हाईवे पर घरौंडा से पहले नीलकंठ ढाबे के पास पहुंचते ही बदमाशों ने मौका मिलते ही वारदात को अंजाम दिया। गाड़ी चला रहे संजय गाबा के सिर में तमंचा मारकर लहूलुहान कर दिया। कार में बैठे बदमाशों ने कार रोकने के लिए बोला, मगर व्यापारी ने कार नहीं रोकी। बाद में बदमाशों ने व्यापारी के गोली मार दी जो व्यापारी के पैर में लगी।

ढाई लाख रुपये की लुट  

पांचों बदमाश कार में रखी ढाई लाख रुपये नकद और कार लेकर मौके से फरार हो गए। कार सवार बदमाशों ने नेशनल हाईवे पर बसताड़ा टोल प्लाजा को भी तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। बदमाशों की नाका लगाकर घेराबंदी करने का प्रयास किया गया, लेकिन  बदमाश पकड़े में नहीं आ सके।

नौकर पर शक

व्यापारी संजय गाबा के साथ कार में उसका नौकर अमित था। सिफ दोनों को ही पता था कि वह नकदी लेकर सामान लेने दिल्ली जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि नौकर के कहने पर ही व्यापारी ने युवकों को लिफ्ट दी थी। पुलिस भी नौकर से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने कहा की कि बदमाशों को पकड़कर जल्द ही वारदात का खुलासा किया जाएगा।