Karnal: नीलोखेड़ी में एक युवक ने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़क कर खुद को ही आग लगा ली। आसपास के लोगों ने युवक को जलता देखा तो तुरंत कंबल लेकर आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक आग बुझी तब तक युवक बहुत ज्यादा जल चुका था। युवक की हालत गंभीर हो चुकी थी। लोगों ने डायल-112 को कॉल किया तो कुछ ही मिनटों में ईआरवी मौके पर पहुंच गई। पुलिस की सहायता से पीड़ित को नीलोखेड़ी के अस्पताल में भर्ती करवाया। युवक ने खुद को आग क्यों लगाई, अभी कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पंकज बताया जा रहा है घायल का नाम

पीड़ित ने खुद का नाम पंकज बताया, जो नीलाखेड़ी अस्पताल के एरिया में ही रहता है। जब युवक ने खुद को आग लगाई तो पास ही खड़े कॉलेज के दो युवकों ने उसे देख लिया और कंबल लेकर तुरंत आग बुझाई। एंबुलेंस को कॉल किया गया था लेकिन एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची। लिहाजा ईआरवी के इंचार्ज ने अपनी ही गाड़ी में पीड़ित को डाला और अस्पताल की तरफ रवाना हो गए।

मामले के बारे में क्या बोले छात्र

कॉलेज के छात्र राघव और रोहन ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ जा रहा था, तो देखा कि एक युवक को आग लगी हुई है। उन्हें पेट्रोल की स्मैल आ रही थी। युवक ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाई है। पहले उन्होंने पानी डाला और उसके बाद कंबल का प्रबंध करके कंबल ढका और आग बुझाई। फिर डायल-112 को कॉल किया और पुलिस मौके पर पहुंची। ईआरवी इंचार्ज गुरजीत सिंह ने बताया कि हम गश्त पर थे और सूचना मिली कि पॉलिटेक्निक एरिया में किसी युवक द्वारा खुद को आग लगाई गई है। वह मौके पर पहुंचे। तब तक युवक काफी झुलस चुका था और अभी हालत काफी गंभीर है।