Hisar: प्रेमिका ने अपने प्रेमी को लगातार अनदेखा किया तो गुस्साए प्रेमी ने उसके सात वर्षीय बेटे का अपहरण कर लिया। शादीशुदा प्रेमिका ने जब प्रेमी को मिलने का समय नहीं दिया तो गुस्से में उसने यह कदम उठाया। चार दिन से बच्चे का कोई पता नहीं चल रहा। इस संबंध में अग्रोहा थाना में दी शिकायत में साबरवास गांव निवासी ताराचंद ने बताया कि उनका सात वर्षीय बेटा अक्षित 8 मार्च की शाम से लापता है। उसकी काफी खोजबीन की गई लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। अग्रोहा थाना जांच अधिकारी एएसआई रामजीलाल के अनुसार जांच में सामने आया है कि गांव साबरवास निवासी संदीप ने बच्चे का अपहरण किया है लेकिन फिलहाल वह गिरफ्त से बाहर है।

ताराचंद की पत्नी के साथ रिलेशन में था आरोपी संदीप

एएसआई रामजीलाल ने बताया कि बच्चे के अपहरण का आरोपी संदीप बताया जा रहा है। वह शिकायतकर्ता ताराचंद की पत्नी के साथ रिलेशनशिप में था। संदीप और ताराचंद की पत्नी एक साथ रहते थे। कई दिन साथ रहने के बाद अब ताराचंद की पत्नी हिसार में कहीं रहने लगी थी। वह संदीप से मिल नहीं रही थी। संदीप उससे मिलने का समय मांगता रहा, लेकिन महिला ने समय नहीं दिया। पुलिस के अनुसार संदीप ने अपनी प्रेमिका को सबक सिखाने के लिए उसके बेटे अक्षित का अपहरण किया है। अक्षित अपने पिता के साथ साबरवास में रह रहा था। उसके दो भाई-बहन भी यहीं रहते हैं। इसके अलावा उसकी सबसे छोटी बच्ची हिसार में अपनी मां के पास रहती है।

सुबह के समय बच्चे का किया अपहरण

पुलिस ने बताया कि जांच में सामने आया है कि आरोपी संदीप ने सुबह के समय अक्षित का अपहरण कर लिया था। जब अक्षित की तलाश शुरू की गई तो संदीप भी अक्षित के परिवार के लोगों के साथ मिलकर उसकी तलाश करता रहा, लेकिन शाम को संदीप भी लापता हो गया। संदीप भी शादीशुदा है। हालांकि, उसके अब तक बच्चे नहीं हैं। लेकिन संदीप ने प्रेमिका के समय न देने पर गुस्से में आकर यह कदम उठाया है। पुलिस मामले में आरोपी संदीप को तलाश कर रही है।