Haryana Lok Sabha Election 2024: हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार तेज है। सभी राजनीतिक दल जनता का दिल जीतने की बेजोड़ कोशिश में लगे हैं। इस बीच कुलदीप बिश्नोई ने हिसार लोकसभा सीट से टिकट कटने की नाराजगी पर बयान दिया है।

मैं कोई लुगाई नहीं कि कोई मुझे मनाए- कुलदीप

दरअसल, कुलदीप बिश्नोई बीजेपी के प्रचार के लिए फतेहाबाद के गांव नाढोडी पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि प्रचार के दौरान लोग मेरे कान में आकर पूछ रहे हैं कि क्या करना है। मैं कोई लुगाई नहीं या किसी की बहू नहीं कि कोई मुझे मनाए। उन्होंने आगे कहा कि इस बार दिल खोलकर बीजेपी की मदद करनी है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से बीजेपी के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा वोट डालने की अपील भी की।

कुलदीप बिश्नोई का छलका था दर्द

इससे पहले कुलदीप बिश्नोई फतेहाबाद के धांगड़ गांव में जनसभा करने पहुंचे थे। यहां मीडिया से बातचीत करते हुए उनका दर्ज छलका था। कुलदीप बिश्नोई ने कहा था कि अगर हिसार से मुझे टिकट मिलता तो चुनाव एकतरफा होता, लेकिन अब भी हम जीत रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर फतेहाबाद और आदमपुर में कोई कसर रह गई, तो वह किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे।

आपके एक-एक वोट पर बहुत कुछ निर्भर- कुलदीप

कुलदीप ने फतेहाबाद के लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि इस बार का आपका वोट बहुत महत्व रखता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जो हमारे साथ वादे किए हैं, वह तभी पूरे होंगे जब आपके वोट मिलेंगे, नहीं तो जो बातें हमने कही है वो सब रद्दी हो जाएगी। इसलिए इस बार आपका एक-एक वोट बहुत महत्वपूर्ण है।

बता दें कि हिसार लोकसभा सीट पर टिकट नहीं मिलने के बाद से कुलदीप बिश्नोई नाराज चल रहे थे, लेकिन पार्टी ने उन्हें माना लिया। अब कुलदीप बिश्नोई लगातार पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं और लोगों से पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं।