Haryana Politics: हरियाणा में बीजेपी विधायक दल की बैठक हुई। इस बैठक में मुख्यमंत्री के तौर पर नायब सैनी के नाम का ऐलान किया गया। हरियाणा के मुख्यमंत्री का ऐलान होते ही कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा का बयान सामने आया है। उन्होंने सरकार गठन को लेकर बीजेपी पर तंज कसा है। शैलजा ने कहा कि जल्द सरकार का गठन हो, ताकि 10 साल से अधूरे कार्यों को तेजी से पूरा किया जा सके।

कुमारी शैलजा का बीजेपी पर तंज

हरियाणा में सरकार गठन पर सिरसा से कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा ने कहा, "हम चाहते हैं कि वे जल्द ही अपना काम शुरू करें ताकि पिछले 10 वर्षों में जो नहीं किया गया, उसे पूरा किया जा सके।"

नायब सैनी चुने गए विधायक दल के नेता

बता दें कि हरियाणा पूर्ण बहुमत से चुनाव जीतने के बाद आज बुधवार को बीजेपी ने पंचकूला में भाजपा दफ्तर पंचकमल में विधायक दल की बैठक हुई। इस बैठक में पर्यवेक्षक केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी मौजूद रहे। बैठक में नायब सैनी को ही प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का फैसला लिया गया।

अमित शाह ने किया नायब सैनी के नाम का ऐलान

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हरियाणा विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री के लिए नायब सैनी के नाम का ऐलान किया। इसके बाद नायब सैनी सरकार बनाने का दावा पेश करने के लिए राज्यपाल के पास भी पहुंच गए हैं। अब कल गुरुवार यानी 17 अक्टूबर को शपथ ग्रहण समारोह होगा।

यह भी पढ़ें:- नायब सैनी चुने गए हरियाणा के नए सीएम: मुख्यमंत्री की दौड़ में अनिल विज और राव इंद्रजीत से कैसे आगे निकल गए, जानिये यहां...