Logo
Car And Truck Collide in Kurukshetra: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में सोमवार की देर रात को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में तीन युवक की मौत हो गई। जबकि चौथा बुरी तरह जख्मी है। 

Kurukshetra Accident: हरियाणा के कुरुक्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, सोमवार रात को नेशनल हाईवे 152डी पर एक कार की ट्रक से जबरदस्त टक्कर हो गई। जिससे कार में आग लग गई और कार सवार तीन युवक जिंदा जल गए, जबकि चौथा युवक बुरी तरह झुलस गया है। वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। बताया जा रहा है कि चारों युवक परीक्षा देने के लिए हिमाचल प्रदेश जा रहे थे।

ट्रक से जा टकराई कार 

जानकारी के मुताबिक यह हादसा सोमवार की रात 11 बजे के करीब हुई। रात करीब 11 बजे एनएच 152डी पर गांव मुर्तजापुर के पास उनकी कार एक ट्रक के पीछे से टकरा गई, जिससे कार में आग लग गई। आग लगने से कार सवार तीन युवक की जलने से मौत हो गई, जबकि चौथा युवक बुरी तरह झुलस गया। पुलिस के मुताबिक झज्जर के गांव मंजपुरा का आशीष और उसके 3 दोस्त स्विफ्ट कार में सवार होकर परीक्षा देने हिमाचल प्रदेश जा रहे थे। इसी दौरान ये हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक हादसे के बाद मौके से ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें:- हरियाणा में बड़ा सड़क हादसा: पिंजौर में रोडवेज बस पलटने से 40 स्कूली छात्र घायल

जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा आशीष

पुलिस ने बताया कि आशीष का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वह अभी बयान देने की हालत में नहीं है। मृतक तीनों युवक अलग-अलग जगहों के रहने वाले हैं। पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक तीनों मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस उनकी पहचान कर परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

5379487