Palwal Court Police Constable Attacked: हरियाणा की पलवल कोर्ट में वकीलों ने एक पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी। इसके अलावा वकीलों ने पुलिसकर्मी को जान से मारने की धमकी भी दी है। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पलवल कोर्ट में पुलिसकर्मी पर हमला

दरअसल, पलवल कोर्ट में पुलिसकर्मी एक आरोपी को लेकर पेशी के लिए गया था। इस दौरान वह आरोपी को लेकर कोर्ट रूम के बाहर बैठा था, तभी कुछ वकील वहां पहुंचे और पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने लगे। कोर्ट में मौजूद लोगों ने पुलिसकर्मी को बचाया। इसके बाद पुलिसकर्मी ने इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

वकीलों ने पुलिसकर्मी को पीटा

कैंप थाना पुलिस के मुताबिक, पीड़ित पुलिसकर्मी राहुल सदर थाने में तैनात है। वह पलवल कोर्ट में अदालत से फरार घोषित आर्म्स एक्ट के आरोपी को गिरफ्तार कर पेश करने के लिए गया था। वह अदालत में कोर्ट नंबर छह के बाहर बैठा हुआ था, तभी वकील गौतम नेहरा व भूपेंद्र डब्बास अपने छह-सात साथियों के साथ वहां पहुंचा और पुलिसकर्मी राहुल के साथ मारपीट करने लगे।

पुलिसकर्मी राहुल ने इसका विरोध करते हुए कारण पूछा, तो वकीलों ने कहा कि यहां हमारी दादागिरी चलती है। इसके पीड़ित पुलिसकर्मी ने कैंप थाना में दो नामजद सहित आठ के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।