Haryana Lok Sabha Election 2024: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी सोमवार को सिरसा में श्री बाबा तारा जी की कुटिया में पहुंचे और समाधि पर पूजा अर्चना की। इसके बाद उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते कहा कि उन्हें हार को लेकर डर बना हुआ है। विपक्ष में चुनाव लड़ने का साहस नहीं है।

विपक्ष के पास उम्मीदवार तक नहीं

सीएम नायब सैनी ने कहा कि विपक्ष के पास चुनाव मैदान में उतारने के लिए उम्मीदवार तक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि घमंडिया गठबंधन में वे लोग शामिल हैं, जिन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। उन्होंने आगे कहा कि देश की जनता तो पहले ही मोदी को चुन चुकी है।

इस मौके पर सीएम नायब सैनी के साथ राज्यसभा सदस्य सुभाष बराला, सिरसा सीट से बीजेपी उम्मीदवार डॉ. अशोक तंवर और बीजेपी जिला प्रधान निताशा राकेश सिहाग मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि लोगों में मोदी और उनकी सरकार की नीतियों में आस्था है, विश्वास है जिसे लेकर उनमें जोश है।

सभी 10 लोकसभा सीटों पर होगी जीत

बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ओर से दावा किया जा रहा है कि इस बार भी हरियाणा की सभी दस सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की ही जीत होगी। इसके अलावा बीजेपी नेताओं का दावा है कि लोगों में मोदी की गारंटी पर विश्वास है।

लोगों को मोदी की गारंटी पर विश्वास

इससे पहले 6 अप्रैल को सीएम नायब सैनी ने होडल विधानसभा क्षेत्र के गांव औरंगाबाद में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश हित में कार्य किया। अबकी बार भाजपा लोकसभा चुनावों में 400 पार सीटें लेगी। उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस ने वर्षों तक देश पर राज किया है। सत्ता हासिल करने के लिए कांग्रेस पार्टी जनता से वोट मांगने की अपील कर रही है, लेकिन जनता कांग्रेस पर विश्वास नहीं कर रही है, बल्कि नरेंद्र मोदी की गारंटी पर विश्वास जता रही है।