Lok Sabha Elections 2024: हारियाणा में 25 मई को मतदान आयोजित होने वाला है लोकसभा उम्मीदवारों के पास चुनाव प्रचार के लिए केवल दो दिन का समय बचा है। इसी बीच आज बुधवार को रेवाड़ी के कोसली कस्बा में चुनावी रैली के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पहुंचेगे। बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार डा. अरविंद शर्मा को समर्थन देते हुए जनता से वोट की अपील करेंगे। आज अनाज मंडी में दोपहर ढाई बजे होने वाली इस रैली में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह भी शामिल होंगे।

राव इंद्रजीत सिंह हैं स्टार प्रचारक

कहा जा रहा है कि राव इंद्रजीत सिंह प्रचार के अंतिम चरण में पहली बार अरविंद शर्मा के समर्थन के लिए आएंगे। माना जाता है कि राव के परिवार का कोसली हल्के में अच्छा खासा प्रभाव हैं। ऐसे में राव इंद्रजीत सिंह की डिमांड यहां प्रचार की पहले भी रही, लेकिन इस बार गुरुग्राम सीट पर कड़े मुकाबले के कारण राव इंद्रजीत सिंह स्टार प्रचारक होने के बाद भी दूसरी सीटों के उम्मीदवारों को समय नहीं दे पा रहे हैं।

उन्होंने भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट के उम्मीदवार चौधरी धर्मबीर सिंह के समर्थन में भी एक दिन ही महेंद्रगढ़ का दौरा किया था। वहीं, नितिन गडकरी की रैली में राव इंद्रजीत सिंह के पहुंचने का कार्यक्रम फाइनल हो गया है। सोमवार को बीजेपी जिला मीडिया प्रभारी बिजेंद्र डहीना की ओर से भेजे गए रैली से संबंधित निमंत्रण में राव इंद्रजीत सिंह का नाम नहीं जोड़ा गया था, लेकिन मंगलवार को फिर से  निमंत्रण में राव इंद्रजीत सिंह डालकर भेजा गया। 

Also Read: नारनौंद में चुनाव प्रचार में बोले कैप्टन अभिमन्यु, कांग्रेस, इनेलो व जजपा जैसी बाप-बेटों की पार्टियों से सावधान रहें क्षेत्र की जनता

2019 में कोसली हल्के की अहम भूमिका

साल 2019 के चुनाव में दीपेंद्र की हार में कोसली हल्के की जनता मे अहम भूमिका निभाई थी। यहां से मिली 75 हजार वोटों की लीड की वजह से दीपेंद्र चुनाव हार गए थे। ऐसे में रोहतक सीट को फिर से जीतने के लिए कोसली हल्के में बड़े नेताओं की जनसभाएं कराई जा रही हैं।