Mahendragarh: गाड़ी खरीदने आए दो बदमाशों ने कार मालिक को पहले पिस्टल दिखाई और फिर उसी की गाड़ी लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस थाने में शिकायत देकर गाड़ी बरामद करने तथा अज्ञात बदमाशों पर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में बदमाशों की तलाश के लिए दबिश दे रही है।

तीन साल पहले रोहतक निवासी रोहित से खरीदी थी गाड़ी

गांव भगड़ाना निवासी पारूल ने बताया कि उसने एक गाड़ी ऐफीडेवट पर रोहतक जिला निवासी रोहित से करीब तीन साल पहले खरीदी थी। गाड़ी को बेचने के लिए उसने फेसबुक पर मैसेज पोस्ट डाल रखी थी। जिसके संबंध में उसने 13 फरवरी को फेसबुक पर ही मैसेज पर बात हुई। फेसबुक धारक का नाम राव साहबनी आ रहा था। फेसबुक धारक ने गाड़ी लेने बारे मैसेज किया। इसके बाद उनकी फेसबुक पर ही मैसेज पर बात हुई। दोनों के बीच एक लाख 30 हजार रुपए में गाड़ी देने बारे बात पक्की हो गई।

गाड़ी का ट्रायल लेने के बहाने फरार हुए बदमाश

पीड़ित ने बताया कि 21 फरवरी को दो लड़के उसके घर पर आए। दोनों लड़कों ने गाड़ी को देखा और गाड़ी की ट्राई लेने के लिए दोनों लड़के गाड़ी लेकर चल दिए। उन दोनों लड़कों ने सिसोठ पट्रोल पंप पर 500 रुपए का तेल भी डलवाया। इसके उपरांत उन्होंने कहा कि महेंद्रगढ़ कोर्ट में एफिडेविट बनवा लेते हैं। यह कहकर वह महेंद्रगढ़ की तरफ चल पड़े। करीब एक किलोमीटर चलने के बाद कहा कि हम डेबिट कार्ड से पेमेंट कर देते हैं। पेट्रोल पंप पर डेबिट कार्ड से केश मिल जाएगा। फिर उन्होंने गाड़ी को मोड़ लिया। वह पिछली सीट पर बैठा हुआ था। दोनों लड़के थोड़ी दूर चलने पर गाड़ी रोककर पिछली सीट पर आ गए। इसके बाद वह गाड़ी से निकलकर भाग गया। दोनों बदमाशों ने गाड़ी में पिस्टल दिखाया और उसके पीछे भागने लगे। उसने एक गाड़ी को हाथ दिया तो गाड़ी रूक गई। इसी बीच दोनों बदमाश गाड़ी में बैठकर दादरी साइड भाग गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।