Logo
Mallika Sehrawat loves haryana: बॉलीवुड मूवी 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' 11 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है। इसमें मल्लिका शेरावत भी अहम भूमिका में हैं।

Mallika Sehrawat loves haryana: बॉलीवुड में ग्लैमर का तड़का लगाने वाली मल्लिका शेरावत ने कमबैक कर लिया है। उनकी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं, जबकि मल्लिका शेरावत भी अहम भूमिका में नजर आई हैं। रिव्यू देखें तो दर्शकों को यह फिल्म खासी पसंद आ रही है। खास बात है कि रील की तरह रियल जिंदगी में भी मल्लिका शेरावत बेबाक नजर आती हैं। यही वजह है कि बॉलीवुड में कमबैक करने के बावजूद बॉलीवुड पर भड़ास निकालने में भी जरा कमी नहीं की है।

हरियाणा की तारीफ की, बॉलीवुड पर निकाली भड़ास

मल्लिका शेरावत का जन्म हिसार जिले के मोठ गांव में हुआ था। मल्लिका शेरावत ने ताजा इंटरव्यू में जहां हरियाणा की तारीफ की, वहीं बॉलीवुड पर भी जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में सफलता पाने के लिए डिप्लोमैटिक होना पड़ता है। मर्डर फिल्म की सफलता को लेकर मुझे शर्मिंदा महसूस कराने की कोशिश की गई। यहां चमचागिरी का गेम बेहद फॉर्मूलाबद्ध तरीके से चलता है। उन्होंने कहा कि मैं हरियाणा से हूं और मुझे यह नहीं आता है।

बराक ओबामा से मिलने पर बोलीं- हरियाणा की लड़की हूं 

मल्लिका शेरावत ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से मुलाकात के सवाल पर भी हरियाणा का जिक्र किया। शेरावत ने कहा कि विश्वास ही नहीं हो रहा था कि वो पहली हरियाणवी लड़की हैं, जो कि बराक ओबामा और कमला हैरिस से मिल रही हैं। इस मुलाकात ने उन्हें हरियाणा से शुरू हुए सफर पर वापस लौटने के लिए मजबूर कर दिया। उन्होंने कहा कि आत्मविश्वास ही है, जो आपके लिए सफलता की राह खोलता है।

हरियाणा की बेटियां नाम रोशन कर रही

मल्लिका शेरावत ने जहां हरियाणा की भूमि को सराहा, वहीं घर में भेदभाव को लेकर भी नाराजगी जताई। उन्होंने एक अन्य इंटरव्यू में कहा कि जब मेरा जन्म हुआ था, तब घर में मातम छा गया था। वो घर में बड़ी थी, लेकिन उससे ज्यादा प्यार छोटे भाई को मिलता था। उन्होंने खुलकर कहा कि उनके माता-पिता बेटे और बेटी के बीच भेदभाव करते थे। तब इस भेदभाव की समझ नहीं थी, लेकिन अब समझ है। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा की बेटियां देश और दुनिया में नाम रोशन कर रही हैं। बेटा बेटी के बीच भेदभाव नहीं होना चाहिए।

संस्कारों की वजह से नहीं किया समझौता

मल्लिका शेरावत ने ऑन स्क्रीन बोल्ड इमेज को लेकर चुनौतियों पर भी जवाब दिया। कहा कि कई टॉप एक्टरों ने सोचा था कि बोल्ड रोल्स की वजह से वो कुछ भी करने को तैयार हैं। वे रात को बुलाते, उन्हें लगता होगा कि वो असल जिंदगी में भी मिल जाएंगी। उन्होंने साफ कर दिया था कि अपने संस्कारों से समझौता नहीं कर सकती हूं। इस वजह से कई फिल्में हाथों से चली गईं, लेकिन कभी इसका खेद महसूस नहीं किया। मल्लिका शेरावत ने कहा कि हरियाणा की बेटी न तो चमचागिरी जानती है और न ही अपने संस्कारों को भूल सकती है।

5379487