Yamunanagar : एक कलयुगी मां ने जन्म देकर अपने नवजात जिंदा शिशु (लड़का) को पॉलिथीन में लपेटकर रात के अंधेरे में सड़क किनारे फेंक दिया। इस मामले का स्थानीय दुकानदारों को तब पता चला, जब एक कुत्ता पॉलिथीन में लिपटे नवजात शिशु को घसीट कर दुकानों के नजदीक ले आया। इस खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और नवजात शिशु को तुरंत नागरिक अस्पताल में लाकर निक्कू वार्ड में दाखिल करवाया।

कुत्ते के मुंह पर खून लगा देखा तो हुआ शक 

वर्कशॉप रोड पर आईटीआई के नजदीक दुकानदारों ने बताया कि रात को करीब आठ बजे जब वे दुकान के बाहर खड़े थे तो एक कुत्ता अपने मुंह में पॉलिथीन को घसीट कर लाया और उसके मुंह में खून लगा हुआ था। कुत्ते के मुंह पर खून लगा देखा तो उन्हें शक हुआ। शक होने पर उन्होंने पॉलिथीन को खोलकर  देखा तो उसमें एक नवजात शिशु लिपटा हुआ था और उसकी सांसे चल रही थी।

सूचना मिलने पर चाइल्ड हेल्पलाइप की टीम पहुंची 

चाइल्ड हेल्पलाइन की डायरेक्टर अंजू बाजपेई ने बताया कि रात करीब नौ बजे थाना गांधीनगर से सूचना मिलने पर वह अस्पताल में पहुंची। नवजात शिशु पूरी तरह से स्वस्थ है। उसके शरीर पर मामूली सा कुत्ते के दांत का निशान है। बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है और इसे किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है। बच्चे का वजन पूरा है और कुछ ही घंटे पहले इसका जन्म हुआ है।

आरोपी का पता लगाने के लिए सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस 

स्थानीय लोगों के बयान पर गांधी नगर थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि दुकानों के आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। इस बात को लेकर सभी हैरान है कि लोग नवजात लड़कियों पर तो ऐसा अत्याचार करते हैं। लेकिन यह तो लड़का है और ऐसी कौन सी कलयुगी मां है जिसने यह कुकर्म किया है।