Rohtak: ममता को शर्मसार करने का मामला एक बार फिर सामने आया। रोहतक की जेएलएन नहर में एक मां ने अपनी ममता का गला घोंटते हुए एक नवजात बच्ची को फेंक दिया। नवजात बच्ची मात्र दो से तीन दिन की बताई जा रही है। नवजात बच्ची का शव नहर में तैरता हुआ देखकर राहगीरों ने इसकी सूचना डायल 112 को दी। सूचना मिलने के बाद आईएमटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई डेड हाउस भेज दिया। नवजात बच्ची का शव मिलने से लोगों के बीच यह चर्चा का विषय बना रहा। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

जेएलएन में तैरता हुआ दिखाई दिया बच्ची का शव

जेएलएन के साथ लगती लावारिस पीड़ित पशु सेवा संघ निवासी इंद्रपाल ने बताया कि वह शुक्रवार शाम को करीब 6 बजे दिल्ली बाईपास पुल के पास सैर कर रहे थे। इसी दौरान जेएलएन में एक नवजात शिशु का शव तैरता हुआ दिखाई दिया। नहर में नवजात के शव को देखकर उन्होंने डायल 112 पर इसकी सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और नवजात शिशु के शव को काफी मशक्कत के बाद नहर से बाहर निकाला गया। शव एक बच्ची का था, जिसे जन्म लेने के दो से तीन दिन बाद ही नहर में फेंका गया था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस मामले में बच्ची की मां व अन्य परिजनों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

नवजात का शव नजर में होने की मिली थी सूचना

आईएमटी थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि उन्हें नहर में एक नवजात बच्चे का शव तैरते हुए मिलने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्राथमिक जांच में सामने आया कि बच्ची करीब दो से तीन दिन की जन्मी हुई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में बच्ची के परिजनों की तलाश कर रही है।