Hisar Double Suicide:  हरियाणा के हिसार में एक युवक और युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड कर लिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पोस्टामॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस का कहना है कि दोनों एक ही गांव के है। प्राथमिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना हिसार के आदमपुर क्षेत्र की ढाणी मोहबतपुर की है। यहां खेत में युवक और युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब किसानों ने दोनों के शवों को खेत में पड़ा देखा तो तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। मृतक युवक का नाम कुलदीप और युवती का नाम कोमल बताया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ढाणी मोहब्बतपुर के महेंद्र के खेत में सुबह कुलदीप और कोमल के शव पड़े हुए मिले। महेंद्र रिश्ते में कोमल का चाचा लगता था। दोनों ने कीटनाशक निगला हुआ था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके मिलने पर पहुंची और दोनों की पहचान के लिए ग्रामीणों से पूछताछ की। दोनों एक-दूसरे के पड़ोस में रहते थे और बताया जा रहा है कि दोनों सुबह अपने-अपने घर से निकले थे। 

12वीं के बाद नौकरी की तैयारी कर रहा था कुलदीप 

 पुलिस ने जब ग्रामीणों से बात की तो पता चला कि कुलदीप(23) और कोमल(21) दोनों ने ही 12वीं पास थे। कुलदीप 12वीं के बाद नौकरी के लिए तैयारी कर रहा था। कुलदीप के पिता आदमपुर में कार मिस्त्री काम करते हैं। वहीं कुलदीप का छोटा भाई पढ़ाई कर रहा है। इस घटना के बाद दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हालांकि, दोनों ने आत्महत्या क्यों की इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।