Logo
Haryana Murder Case: पलवल में ठेकेदार ने 7 लोगों के साथ मिलकर एक परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। बीच-बचाव में आए राजमिस्त्री को गोली मारकर मौत के घाट उतारा।

Haryana Murder Case: पलवल से ठेकेदार द्वारा परिवार पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। दरअसल पलवल में मकान में टाइल-पत्थर लगाने का हिसाब करते समय विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि ठेकेदार ने परिवार पर गोली चला दी। इस घटना में बीच-बचाव करने आए राजमिस्त्री की गोली लगने से मौत हो गई। इस मामले में पलवल शहर थाना पुलिस ने ठेकेदार सहित 7 के खिलाफ हत्या व आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

 अधूरे काम के पैसे मांग रहा था आरोपी 

डीएसपी नरेंद्र खटाना का कहना है कि ढेर मोहल्ला निवासी देवेंद्र ने बयान में बताया कि उसके पिता का नाम हुकुमचंद है। वह पंचवटी कॉलोनी में मकान बना रहे थे। उसके पिता ने मकान में टाइल-पत्थर लगाने का काम विनोद को दिया था, जो कि छांयसा गांव का रहने वाला है। उसने टाइल लगाने का काम अधूरा छोड़कर किसी और जगह काम करने लगा। उसने कहा कि विनोद अपने अधूरे काम के पैसे मांगने आया, जिस पर विवाद शुरू हुआ। 13 जुलाई को विनोद धमकी देने लगा कि अगर उसके पैसे नहीं दिए तो इसका अंजाम बहुत भयानक होगा।

हत्या के इरादे से फायरिंग

देवेंद्र ने बताया कि 14 जुलाई की शाम करीब 6:30 बजे विनोद घर पर आया और गाली गलौच करने लगा। विनोद अपने साथ सिहोल गांव निवासी कल्लू, बांस मोहल्ले के अमन, अमित व जतिन को लेकर पहुंचा और लाठी-डंडाें से हमला कर दिया। देवेंद्र के भाई रवि पर भी हमला कर दिया। जिसके बाद उसका भाई घायल हो गया। आरोपी कल्लू व जतिन के हाथ में पिस्टल थी और हत्या के इरादे से उन्होंने देवेंद्र और रवि पर फायरिंग कर दी।

Also Read: गैंगस्टर काला खैरमपुरिया की अपराध कुंडली, विदेश में बैठकर भारत में चला रहा था गैंग

7 के खिलाफ केस दर्ज

इस घटना में गोली रवि के सिर को छूती हुई निकल गई और आरोपी भागने लगे। भागते समय भी आरोपी हाथों में हथियार लिए फायरिंग करने लगे। उस दौरान ललितपुर के ककडारी गांव का रहने वाला रोहित राजमिस्त्री का काम करता था, झगड़े में एक गोली उसे जा लगी। वह मौके पर ही खून से लथपथ होकर गिर पड़ा। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल रोहित को इलाज के लिए जिला नागरिक अस्पताल में लेकर पहुंचे, तो वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ठेकेदार सहित 7 के खिलाफ हत्या व आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

5379487