Haryana Assembly Elections: जींद जिले के उंचाना में आज बुधवार 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल की 111वीं जयंती के अवसर पर सम्मान दिवस रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में बसपा सुप्रीमो मायावती और पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला पहुंचे। इस रैली में मायावती और ओमप्रकाश चौटाला के अलावा इनेलो के महासचिव अभय सिंह चौटाला और बसपा के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद भी रैली में शामिल हुए।

राहुल गांधी गिरगिट की तरह बदलते हैं रंग- मायावती

इस रैली का आयोजन उचाना की नई अनाज मंडी में किया गया। बसपा सुप्रीमो के आने से पहले मंच पर इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला मौजूद रहे। रैली में नेताओं ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि वह हरियाणा में इस बार अभय सिंह चौटाला को वोट देकर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में चुने।

मायावती ने रैली में जनता से कहा कि इस बार हरियाणा में बसपा और इनेलो का गठबंधन प्रदेश में प्रभावी सरकार बनाएगा। मायावती ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस और भाजपा आज आरक्षण खत्म करने में लगी हुई है। राहुल गांधी ने विदेश जाकर आरक्षण को खत्म करने का ऐलान किया है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि जब राज्य में चुनाव होते हैं, तो राहुल गांधी गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं।

Also Read: हरियाणा विधानसभा चुनाव,कुमारी सैलजा का समर्थन में उतरे सुरजेवाला, कहा- सैलजा की तरफ कोई आंख उठाकर नहीं देख सकता

अभय चौटाला को बनाया जाए मुख्यमंत्री- मायावती

मायावती ने कहा कि बसपा की सरकार बनने पर गठबंधन की ओर से अभय चौटाला को मुख्यमंत्री बनाया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम बीएसपी की ओर से, एक डिप्टी सीएम अन्य पिछड़े वर्ग समाज से बनाया जाएगा। ये डिप्टी सीएम कौन होंगे, इसका फैसला नतीजा आने के बाद लिया जाएगा। बता दें कि इस बार हरियाणा में बसपा और इनेलो का गठबंधन है। 90 सदस्यों वाली विधानसभा में इनेलो 53 और बसपा 37 सीटों पर चुनाव लड़ रही है।