Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के तमाम नेता लगातार रैलियां करने में लगे हुए हैं। आज यानी शुक्रवार 27 सितंबर को फरीदाबाद के पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव बाघौला में मायावती की रैली आयोजित हुई। रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने इनेलो-बसपा के समर्थन में जनता से वोट की अपील की। इसके साथ ही बसपा सुप्रीमो ने कांग्रेस और भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।

मजदूर और किसान का नहीं हुआ उत्थान

मायावती आज सुरेंद्र वशिष्ठ के समर्थन में फरीदाबाद के पृथला विधानसभा क्षेत्र में रैली करने पहुंंची। बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती आज पहली बार फरीदाबाद के पृथला विधानसभा क्षेत्र में रैली कर रही हैं। फरीदाबाद रैली में मंच पर मायावती के साथ इनेलो महासचिव अभय चौटाला और आकाश आनंद भी मौजूद रहे।

मायावती ने भाजपा और कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि हमारे देश को आजाद हुए वर्षों हो गए हैं। प्रदेश में तरह-तरह के पार्टियों की सरकार रही हैं। इसके बावजूद भी किसान, मजदूर गरीब, किसान का उत्थान नहीं हो सका। दलित आदिवासी, ओबीसी वर्ग के लोगों को बाबा साहब अंबेडकर के कड़े संघर्ष के बाद सरकारी नौकरी में आरक्षण मिला है। लेकिन विपक्ष आरक्षण खत्म करना चाहता है।

Also Read: पीएम मोदी ने गोहाना रैली को किया संबोधित, बोले- कांग्रेस आंखों में धूल झोंकती है, हमने 24 फसलों पर दी MSP

विपक्ष आरक्षण खत्म करना चाहता है

विपक्ष ने दलितों, आदिवासियों और पिछड़े लोगों को काफी नुकसान पहुंचाया है। मायावती ने रैली में जनता को संंबोधित करते हुए कहा कि इस बार हरियाणा में बसपा और इनेलो का गठबंधन प्रदेश में प्रभावी सरकार बनाएगा। मायावती ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस और भाजपा आज आरक्षण खत्म करने में लगी हुई है। निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि विदेश जाकर राहुल गांधी आरक्षण खत्म करने की बात कहते हैं। जनता से अपील करते हुए मायावती ने हरियाणा के आगामी आगामी मुख्यमंत्री के तौर पर अभय सिंह चौैटाला के समर्थन में वोट की अपील की।