Gurugram Murder Case: हरियाणा के गुरुग्राम से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, यहां पर एक युवक ने अपनी मां को चाकू से गोदकर हत्या कर दी और घर के कमरे में जला दिया। यह घटना गुरुग्राम के सेक्टर 48 के पॉश अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स विपुल ग्रीन्स में रविवार रात को हुई। मृतक महिला का नाम रानू शाह है, जबकि आरोपी बेटे के नाम अत्रिश शाह है। महिला अपने पति और बेटे के साथ टावर नंबर 3 में रहती थीं। जानकारी के मुताबिक 59 वर्षीय रानू शाह ने अपने 27 वर्षीय बेटे को प्यार से 'पागल' कह दिया। ये बात बेटे को नागवार गुजरी। इसके बाद उसने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया।

मेंटली डिस्टर्ब है बेटा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेटा मेंटली डिस्टर्ब है। वह पागल शब्द सुनते ही मां पर आक्रामक हो गया और चाकू से वार कर घर में आग लगा दी। चाकू लगने से घायल रानू शाह कमरे से बाहर नहीं भाग पाईं और आग में बुरी तरह झुलस गई। घर से धूंआ निकलता देख पड़ोसियों ने गुरुग्राम पुलिस और फायर ब्रिगेड को आग लगने की सूचना दी थी। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। टीम फ्लैट का दरवाजा तोड़ कर अंदर गई, तब तक रानू शाह को बुरी तरह झुलस गईं थी। इसके बाद उनको निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली के देवली एक्सटेंशन में पिता ने कर दी बेट की निर्मम हत्या, एक दिन बाद होनी थी शादी 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि अत्रिश शाह अपनी मां के साथ बदहवास हालत में मारपीट करता रहता था। कल किसी बात को लेकर मां ने प्यार से बेटे को पागल कह दिया, इससे उसे गुस्सा आ गया। इसके बाद उसे मां पर चाकू से वार करना शुरु कर दिया और घर में आग लगा दी। फिलहाल गुरुग्राम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है। जांच के बाद ही सभी तथ्य साफ हो पाएंगे।