Bahadurgarh to Asoda Metro Line: हरियाणा में बहादुरगढ़ से आसौदा तक मेट्रो रेल लाइन के विस्तार को मंजूरी मिल गई है। इस मेट्रो रेल लाइन का काम जल्द ही शुरू किया जाएगा। रोहतक सांसद के अरविंद शर्मा बहादुरगढ़ में वरिष्ठ भाजपा नेता भीम सिंह प्रणामी के कार्यालय पर पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा की नई कार्यकारिणी के पदाधिकारियों से मुलाकात की और प्रधानमंत्री मोदी द्वारा लागू की गई जनकल्याणकारी योजनाओं को लाभार्थियों तक पहुंचाने के लिए निर्देश दिए। अरविंद शर्मा ने इस मौके पर अपने कार्यकाल के दौरान क्षेत्र में सरकार द्वारा किए गए विकास कार्य के बारे में भी बताया।  

मेट्रो लाइन को मिली मंजूरी

अरविंद शर्मा ने बताया कि बहादुरगढ़ से आसौदा गांव तक मेट्रो रेल लाइन के विस्तार को मंजूरी मिल गई है। जल्द ही इसका काम भी शुरू होने वाला है। सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि वह इस मेट्रो लाइन परियोजना को सांपला शहर तक ले जाने की कोशिश में कर रहे हैं और अगले चरण में यह संभवत पूरा भी हो सकता है।

वहीं, नजफगढ़ से ढांसा बॉर्डर तक भी मेट्रो का काम उन्होंने जल्द शुरू होने की बात कही है। साथ ही उन्होंने बताया कि रोहतक लोकसभा क्षेत्र में केंद्र सरकार की बहुत सारी योजनाएं सीधे लाभार्थियों तक पहुंच रही हैं और बहादुरगढ़ मेट्रो स्टेशन के पुनर्निर्माण का कार्य भी जोरों से चल रहा है।

सांसद ने किसानों की समस्याएं सुनी

अरविंद शर्मा ने आगे बताया कि केंद्र की सरकार किसानों की आय दोगुनी करने में लगी हुई है। जी-20 के दौरान भी प्रधानमंत्री मोदी का पूरा फोकस मेहमानों को भी मोटा अनाज परोसने पर था, जिससे छोटे किसान भी अच्छा मुनाफा कमा सके क्योंकि मोटा अनाज सिर्फ वही किसान पैदा करते है जिनके खेतों में सिंचाई का पानी नहीं पहुंच पाता है।

Also Read: Haryana budget: विधानसभा में 23 को पेश होगा हरियाणा का बजट, अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएगा विपक्ष

बता दें कि सांसद अरविंद शर्मा ने बहादुरगढ़ शहर के साथ-साथ चलो गांव की ओर अभियान के तहत कई गांव में दौरा किया। उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनी और  मौके पर मौजूद अधिकारियों को  उनके  समस्याओं के समाधान के निर्देश भी दिए।