बहल/भिवानी: बिठन गांव निवासी एक व्यक्ति की खेत में बने तालाब में रहस्यमयी परिस्थितियों में डूबने से मौत हो गई। सूचना पाकर मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने चैहड़ कलां निवासी उनके धर्मकांटा के हिस्सेदार पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर नामजद युवक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पानी के टैंक में डूबा मिला अधेड़

घटना मंगलवार शाम करीब छह बजे की है। ग्रामीणों को सूचना मिली कि बिठन गांव निवासी होशियार सिंह चैहड़ कलां के दिनेश के खेत में बने पानी के टैंक में डूब गया है। सूचना पर ग्रामीण व पुलिस मौके पर पहुंचे और उसे निकालने की कोशिश में जुट गए। टैंक की गहराई करीब 15 फुट होने से सफलता नहीं मिल सकी। करीब पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों की मदद से उसे बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मृतक का लोहारू सीएचसी में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के दो बेटे व दो बेटी है।

सांझेदार पर लगाया हत्या करने का आरोप

मृतक के पुत्र संदीप ने उनके धर्मकांटा में सांझेदार चैहड़ कला निवासी दिनेश पर हत्या का आरोप लगाया है। संदीप ने बताया कि उसका सांझीदार दिनेश उसके पिता के साथ रंजिश रखता था और उसी ने उसके पिता को अपने खेत में बुलाकर टैंक में डूबोकर मारा है। साझेदार के साथ किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है, जिसका मुकदमा भी कोर्ट में चल रहा है। मंगलवार शाम को करीब छह बजे दिनेश उसके पिताजी को अपने खेत में ले गया और वहां पर साथ नहाने के लिए उसे पानी के गहरे टैंक में ले जाकर डूबो दिया। बहल थाना प्रभारी राधेश्याम ने बताया कि मामले में पुलिस ने चैहड कलां निवासी दिनेश के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।