Logo
Minor Harassment in Faridabad: फरीदाबाद में एक नाबालिग किशोरी के साथ पड़ोसी ने हैवानियत की, जिसके बाद गिफ्तारी न होने पर आरोपी का परिवार पीड़िता के पिता पर हंसते थे।

Minor Harassment in Faridabad: हरियाणा के फरीदाबाद में एक नाबालिग किशोरी के साथ पड़ोसी ने हैवानियत की। इस घटना के बाद पुलिस की कार्रवाई से पीड़िता का परिवार संतुष्ट नहीं था। जिसके बाद एक आरोपी का परिवार पीड़िता के पिता की हंसी उड़ाता था। इस बात से परेशान होकर पिता ने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। गनीमत रही कि समय रहते उनकी पत्नी ने देख लिया और उन्हें बचा लिया गया। फिलहाल किशोरी के पिता का फरीदाबाद के ईएसआई अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

भाई ने दी थी नसीहत

इस घटना के बाद पीड़िता के पिता को आरोपी का परिवार घर से बाहर आते जाते देख हंसता था और उल्टी सीधी बातें कहते थे। इसके चलते पीड़िता के पिता मानसिक रूप से परेशान होकर भाई के पास पहुंचे। जिन्होंने उन्हें खुद की जान लेने की नसिहत दी, जिस पर पीड़िता के पिता ने बुधवार रात फांसी का फंदा लगा कर जान देने की कोशिश की।

भाई ने लगाया पुलिस पर आरोप

वहीं, पीड़ित के भाई ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने इस मामले में लापरवाही बरती है। यदि समय रहते आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाता, तो उनके भाई के मान सम्मान को ठेस नहीं पहुंचती और न ही वह मानसिक रूप से परेशान होता। इस पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही साफ दिखाई दे रही है। वह चाहते हैं कि रेप की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करते हुए उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करे।  

Also Read: यमुनानगर में महिला के साथ दुष्कर्म, पड़ोसी युवक ने दिया वारदात को अंजाम, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

पुलिस ने दो आरोपियों को किया था गिरफ्तार

वहीं, इस मामले को लेकर महिला थाना इंस्पेक्टर सुनीता ने बताया कि 2 जुलाई को आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया था, लेकिन आरोपी फरार थे। कई दिनों की तलाश के बाद 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी पुलिस जल्द करेगी। उन्होंने ये भी कहा कि पीड़ित परिवार को जल्द ले जल्द न्याय दिलाया जाएगा।

5379487