Rohtak: करीब दो वर्ष पहले मॉडल टाउन, ओमेक्स सिटी व सेक्टर-दो में कारों के शीशे तोड़ स्टीरियो चोरी के मामले के बाद शरारती तत्वों ने एक बार फिर उन्हीं वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया है। सोमवार देर रात शिवाजी कॉलोनी के लोगों को घरों के बाहर व सड़क किनारे खड़ी तीन गाड़ियों के शीशे टूटे मिले। शरारती तत्वों ने देर रात इस घटना को अंजाम दिया। सुबह लोग जब उठे तो उन्हें इसका पता चला। संदिग्ध युवक सीसीटीवी में कैद हो गए। पुलिस ने मौके पर जांच के बाद फुटेज को कब्जे में लिया। पुलिस संदिग्धों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

दो दिन पहले महावीर पार्क में की थी तोड़फोड़ 

शिवाजी कॉलोनी में सोमवार रात को कुछ शरारती तत्वों ने जमकर उत्पात मचाया और गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। दो दिन पहले भी शिवाजी कॉलोनी के महावीर पार्क में तोड़फोड़ की गई थी। वहीं, इस बार तो कई गाड़ियों के शीशों को निशाना बनाया गया। कार मालिकों का कहना है कि उनकी गाड़ी घर के बाहर खड़ी थी, जिसका शीशा शरारती तत्वों ने डंडे व पत्थर मारकर तोड़ा है। युवक रात भर शहर की गलियों में घूमकर ऐसी शरारत करते हैं। उन्होंने मामले की शिकायत थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस को दी।

पहले भी तोड़े गए है कार की विंडो के शीशे

बता दें कि करीब दो साल पहले मॉडल टाउन, सेक्टर-दो और ओमेक्स सिटी में खड़ी कारों को निशाना बनाया गया था। यहां लगातार दो दिन तक कारों की विंडो तोड़ स्टीरियो चोरी कर लिए थे। बोनट उठाकर बैटरियां भी चोरी की गई थी। अब नए मामले ने एक बार फिर पुलिस की सिरदर्दी बढ़ा दी है।

कार्रवाई ना होने से शरारती तत्वों के हौसले बुलंद

कई बार ऐसे मामले आने के बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी न होने की वजह से उनके हौसले बुलंद हैं और लगातार वारदातें हो रही हैं। लोगों का आरोप है कि सोमवार को हुई वारदात के बारे में भी संबंधित थानों की पुलिस को सूचित किया गया, लेकिन पुलिस देर तक नहीं पहुंची। उसके बाद लोगों ने 112 पर फोन किया है।

घर के बाहर खड़ी थी सभी गाड़ियां

कार मलिकों ने बताया कि उनकी कार रात को रोज घर के बाहर खड़ी होती है। सुबह उठकर देखा तो गाड़ी के शीशे टूटे हुए थे। अंदर से सामान तो कोई गायब नहीं हुआ। कॉलोनी में 10 से 12 गाड़ियों के शीशे एकसाथ तोड़े गए है। दो तीन दिन पहले महावीर पार्क शिवाजी कॉलोनी में तोड़फोड़ की गई थी। हालांकि घर पर लगे सीसीटीवी में सभी फोटो आ गई है।