Logo
Kaithal Crime: हरियाणा के कैथल में सीएससी संचालक के मुंह पर नकाबपोशों ने गोली मार दी, जिस कारण संचालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Kaithal Crime: हरियाणा के कैथल के शक्ति नगर में लूट के लिए आए नकाबपोशों ने दिनदहाड़े सीएससी संचालक के मुंह पर गोली मार दी। 38 साल के संचालक राकेश गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में लाया गया। अस्पताल के डॉक्टर ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए चंडीगढ़ पीजीआई अस्पताल में रेफर कर दिया।  

लूट के इरादे से आए थे बदमाश

सोमवार 29 जनवरी की शाम लगभग 6 बजे राकेश अपने केंद्र में ही बैठकर काम कर रहा था। तभी एक अनजान व्यक्ति हेलमेट पहने हुए केंद्र पर पहुंचा। वहीं, उसका एक साथी बाहर बाइक पर बैठाकर इंतजार कर रहा था। दुकान में घुसने के बाद आरोपी ने राकेश से रुपयों की मांग की और मना करने पर बंदूक से उस पर फायर कर दिया। इसके बाद नकाबपोश आरोपी अपने साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो गया। आरोपी की ओर से चलाई गई गोली राकेश के मुंह की साइड में जबड़े में जा लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस की टीम जांच में जुटी

इस घटना की सूचना मिलते ही शहर थाने की पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के साथ सीआईए के कर्मी भी मौके पर पहुंचे। घायल राकेश को पहले जिला सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उसकी गंभीर हालत को देखकर डॉक्टर ने   पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। शहर थाना सिटी एसएचओ वीर सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, आरोपियों को पकड़ के लिए सीआइए की दो टीमें तलाश में जुटी हुई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। राकेश का मुंह जख्मी होने के कारण उनका बयान भी दर्ज नहीं हो सके हैं।

परिजनों ने बताया कि राकेश घटना के बाद काफी कुछ बताना चाह रहा था, लेकिन मुंह में गोली लगने के कारण वह बोल नहीं पाया। बाद में डॉक्टर कि तरफ से दिए गए प्राथमिक उपचार के बाद वह बेहोश हो गया। परिजनों का कहना है कि राकेश का किसी से कोई विवाद या झगड़ा नहीं है।

Also Read: Online Game में हार गया जिंदगी: पिता के खाते से 50 हजार गंवाने के बाद फैक्ट्री कर्मचारी के इकलौते बेटे ने कर ली आत्महत्या

सालों से चला रहा है अटल सेवा केंद्र

राकेश के पिता रामकरण ने बताया कि वह दमकल विभाग के रिटायर्ड कर्मचारी हैं और अक्सर सुबह और शाम के समय बेटे के अटल सेवा केंद्र में भी रहते हैं, परंतु जिस समय राकेश के साथ यह घटना हुई, उस समय वे किसी काम से बाजार में गए थे। उसके दो बेटे और एक बेटी है। राकेश उनका बड़ा बेटा है और लगभग 12 साल से शक्ति नगर में ही अटल सेवा केंद्र चला रहा है और वह राकेश विवाहित है। 

5379487